Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक गिरोह के पांच सदस्यों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

                                                         नशे की लत पूरी करने के लिए करते थे चोरी

मंडी,ब्यूरो रिपोर्ट 

जोगिंद्रनगर पुलिस ने उपमंडल में हाल ही में हुई चोरी की घटनाओं में संलिप्त एक गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को दो अलग-अलग चोरी की घटनाओं में दबोचा गया है।

सभी आरोपी जोगिंद्रनगर उपमंडल के निवासी हैं।दो युवकों को सेरी स्थित काली माता मंदिर में हुई चोरी के मामले में पकड़ा गया है। अन्य तीन आरोपी विभिन्न चोरी की घटनाओं में शामिल पाए गए हैं। पुलिस रिमांड के दौरान अन्य चोरी मामलों का भी खुलासा हो सकता है। गिरफ्तार आरोपियों की उम्र 18 से 30 वर्ष के बीच है, और उनसे पूछताछ की जा रही है।शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी शातिर नशे की आदतों को पूरा करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। 

पैसे की कमी के कारण वे सुनसान और खाली घरों को निशाना बनाते थे। पुलिस ने काली माता मंदिर से चुराई गई नथ को आरोपी पीटर और रोहित से बरामद किया है, जबकि आरोपी विशाल, सुनील और श्रवण से डेढ़ लाख रुपये मूल्य के स्वर्ण आभूषण बरामद किए हैं।बीते एक माह में जोगिंद्रनगर उपमंडल में कई चोरी की घटनाएं हुई थीं, जिनकी जांच के लिए पुलिस ने संदिग्धों को तलब किया था।

 पूछताछ के दौरान आरोपियों ने घबराहट दिखाई, जिससे पुलिस का शक गहराया और तकनीकी जांच के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।पुलिस थाना जोगिंद्रनगर के प्रभारी सकीनी कपूर ने पुष्टि की कि दो आरोपी काली माता मंदिर की चोरी से जुड़े हैं, जबकि अन्य तीन से मिले आभूषण की चोरी की घटनाओं की जांच जारी है। डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस चोरी की घटनाओं को सुलझाने में लगी हुई है और रिमांड अवधि में आरोपियों से तथ्य जुटाए जाएंगे।




Post a Comment

0 Comments