Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

महिला ने दिल्ली के एक व्यक्ति पर उसके साथ दु......ष्कर्म करने के लगाया आरोप

                                                   महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला ऊना की एक महिला ने दिल्ली के एक व्यक्ति पर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगाए है। महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है।पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व वह एक व्यक्ति के संपर्क में आई थी।

व्यक्ति ने इसे गुड़गांव में उसकी एक कंपनी में नौकरी दी थी। नौकरी ज्वाइन करने के बाद उसे व्यक्ति का व्यवहार ठीक नहीं लगा और उसने कंपनी छोड़ दी। इसके बाद आरोपी ने इससे कई बार आग्रह किया, जिस पर उसने दोबारा नौकरी ज्वाइन कर ली। उसने एक आवास किराये पर ले लिया। एक दिन अचानक आरोपी उसके आवास पर आ गया और उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो तुझे व तुम्हारे परिवार को मार दूंगा। इस दौरान आरोपी ने सारी घटना मोबाइल में कैद कर ली। महिला ने बताया कि आरोपी ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर कई बार इसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।महिला ने बताया कि दो वर्ष पूर्व इसकी शादी हो गई और वह अपने पति के साथ विदेश में चली गई थी।

 जब वह विदेश से वापस आई तो उक्त व्यक्ति फिर से इसे जबरदस्ती एक फ्लैट में ले गया और इसके साथ फिर से शारीरिक संबंध बनाए। इसके साथ ही आरोपी ने धोखाधड़ी से कुछ दस्तावेजों पर उसके जाली दस्तख्त भी किए। उन दस्तावेजों का आरोपी ने गलत इस्तेमाल किया। पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी से जल्द पूछताछ की जाएगी।




Post a Comment

0 Comments

स्ट्रीट वेंडर्स मामले पर आया नरेश चाैहान और विक्रमादित्य सिंह का बयान