Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मानसिक तौर पर परेशान रहता था मृ#तक लखविंद्र

                                          संतोषगढ़ के युवक ने नंगल नहर में कूद.... कर दी जा#न

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

नंगल में बुधवार को एक युवक ने श्री आनंदपुर साहिब हाइडल नहर में कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। हालांकि कुछ साहसी युवकों ने नहर में डूब रहे युवक को बचाने का प्रयास भी किया और नहर से बाहर निकाल बीबीएमबी अस्पताल भेजा, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और डाॅक्टरों केे प्रयास के बावजूद उसे बचाया नही जा सका।

मृतक युवक की पहचान लखवीर सिंह निवासी वार्ड नंबर दो संतोषगढ़ के तौर पर हुई। मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक ने यहां से श्री आंनदपुर साहिब हाईडल नहर शुरू होती है, उसी पुल पर अपनी चप्पलें उतारकर और साइकिल खड़ा कर नहर में छलांग लगा दी। लगभग एक किलोमीटर दूरी पर जाकर उक्त युवक को डूबते देख लोगों ने कड़ी मशक्त के उपरांत नहर से बाहर निकाला।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राहुल शर्मा ने कहा कि मृतक के पिता सोहन सिंह जो बद्दी में नौकरी करते हैं और वार्ड नंबर दो संतोषगढ़ में रहते हैं, ने बताया कि उनका बेटा बीते लम्बे समय से दिमागी तौर पर परेशान रहता था और बीते एक सप्ताह से उसकी तबीयत ज्यादा खराब रहने लगी थी। उन्होंने कहा कि लखविंद्र उनका इकलौता बेटा था। लखविंद्र के माता-पिता दोनों बद्दी में ही नौकरी करते है और वह खुद यहां पर मौसी के यहां रहता था। थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक के पिता के बयानों के आधार पर कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिवार के सुपुर्द कर दिया है।






Post a Comment

0 Comments

सांप काटे तो तुरंत व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाएं :सीएमओ  डॉ राजेश गुलेरी