Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चिम्बलहार में इनडोर स्टेडियम ओर विन्द्रावन में विक्रम बतरा वन विहार पर्यटन एवं खेल विकास की दो बड़ी उपलब्धियाँ होगी

              केन्द्र व प्रदेश सरकार के सहयोग से तीन वर्ष पहले 4 करोड़ 10 लाख रुपये मंजूर हो चुके

पालमपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

नगर निगम पालमपुर के अन्तर्गत वार्ड नम्बर सात में निकट भविष्य में चिम्बलहार में निर्माणाधीन इण्डोर स्टेडियम ओर विन्द्रावन में प्रस्तावित विक्रम बतरा वन वाटिका ( वन विहार ) पर्यटन एवं खेल विकास की दो बड़ी उपलब्धियाँ होगी । 

यह विचार आज चिम्बलहार में प्रधानमन्त्री जी की मन की बात सुनने के उपरान्त पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कार्यकर्ताओं के साथ व्यक्त किये । पूर्व विधायक ने सरकार से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा  आर्थिक तंगी के चलते लोक निर्माण विभाग द्वारा 18 करोड़ के प्रेषित इस इनडोर स्टेडियम के  प्राकलन का आकार घटाकर एक तिहाई कर दिया । सरकार का यह निर्णय खिलाड़ियों व क्षेत्र वासियों को बिलकुल पसन्द नहीं । पूर्व विधायक ने कहा लम्बे समय से कछुए की चाल की तरह चल रहे इस इनडोर स्टेडियम के निर्माण कार्य को देखकर यहाँ से गुजरता हर राही तंज कसता है कि यह सरकार की आर्थिक कंगाली का प्रमाण है। 

इसी के साथ पूर्व विधायक ने कहा केवल श्रेय लेने के चक्कर में समाज सेवा में समर्पित इन्साफ संस्था के अथक प्रयासों से विन्द्रावन में प्रस्तावित शहीद कैप्टन विक्रम बतरा वन विहार (  वन वाटिका ) के निर्माण कार्य को शुरू करने में जान  बूझकर कर विलम्ब किया जा रहा है। जिसके कि निर्माण कार्य के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकार के सहयोग से तीन वर्ष पहले 4 करोड़ 10 लाख रुपये मंजूर हो चुके हैं । अव तो लांखों रुपये इस राशि का बैंक खाते में ब्याज भी लग चुका होगा।






Post a Comment

0 Comments

मौर्य वंश के पंच मार्क सिक्कों से होता था व्यापार