Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दो दिवसीय राज्य स्तरीय श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का भव्य शोभायात्रा के साथ शुभारंभ

                                      शोभायात्रा से शुरू हुआ तीसरा राज्य स्तरीय जन्माष्टमी महोत्सव

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

उपमंडल नूरपुर के ऐतिहासिक श्री बृजराज मंदिर में सोमवार को दो दिवसीय राज्य स्तरीय श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का भव्य शोभायात्रा के साथ शुभारंभ हुआ। 

इस अवसर पर चौगान के अटल इंडोर स्टेडियम से लेकर श्री बृजराज स्वामी मंदिर तक ढोल नगाड़ों के साथ भव्य शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा की अगुवाई कांगड़ा के जिलाधीश हेमराज बैरवा ने की । इस मौके पर पूर्व विधायक अजय महाजन, पुलिस अधीक्षक अशोक रत्न, एसडीएम गुरसिमर सिंह सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। शोभायात्रा के दौरान कई निकटवर्ती गांवों के मंदिरों की झांकियां आकर्षण का केंद्र रहीं।

इस दौरान शहर जय श्री राधे जय श्री राधे और कृष्ण कन्हैया के जयघोष से गूंज उठा। जिलाधीश हेमराज बैरवा सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भगवान श्री बृजराज स्वामी की पूजा अर्चना की। मंदिर कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा सहित अन्य पदाधिकारियों ने जिलाधीश हेमराज बैरवा को सिरोपा और स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया। स्वर्गीय आरके महाजन के स्वजनों ने भी हेमराज बैरवा सहित अन्य गणमान्य लोगों को सम्मानित किया।

इस मौके पर जिलाधीश हेमराज बैरवा ने कहा कि राज्य स्तरीय जन्माष्टमी महोत्सव नूरपुर में हर्षोल्लास से मनाया गया है, लोगों के सहयोग ने नूरपुर का जन्माष्टमी महोत्सव एक विशाल उत्सव का रूप ले चुका है। उन्होंने कहा कि आज हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने भगवान श्री बृजराज स्वामी के दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया है।




Post a Comment

0 Comments