Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पेंशनरों की लंबित पड़ी मांगों को पूरा न करने पर सरकार के खिलाफ भारी रोष

                                           15 तक मांगें नहीं मानी ताे सड़कों पर उतरेंगे पेंशनर : सुरेश

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला पेंशनर वेलफेयर एसोसिएशन के खंड रैत की बैठक वीरवार को पवन धीमान की अध्यक्षता में घरोह में आयोजित की गई। इसमें जिलाध्यक्ष सुरेश ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

उन्होंने बताया कि बैठक में सरकार की ओर से पेंशनरों की लंबित पड़ी मांगों को पूरा न करने पर सरकार के खिलाफ भारी रोष प्रकट किया गया। इसमें प्रस्ताव पारित किया गया कि अगर सरकार पेंशनरों को मांगों को लेकर 15 सितंबर तक बातचीत के लिए नहीं बुलाती है या फिर नहीं मानती हैं तो उसके बाद प्रदेश कार्यकारिणी के आह्वान पर जिलों के मुख्यालयों में रैली निकाल कर प्रदर्शन किया जाएगा।

बैठक में यह भी प्रस्ताव पारित किया कि जिलाध्यक्ष सुरेश ठाकुर जो भी उचित कदम मांगों को मनमाने के लिए और संगठन को मजबूत बनाने बारे उठाना चाहते हैं उठा सकते है। सुरेश ठाकुर ने कहा कि सरकार पेंशनरों को महंगाई भत्ते की तीन किश्तों को 12 फीसदी के हिसाब से संशोधित पेंशन की बकाया राशि दे। बैठक में 75 वर्ष के ऊपर आयु के पेंशनरों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्रभात चौधरी, शरूति पॉल शर्मा, मनमोहन पठानिया, सेठ राम, रविंद्र राणा, बीएस महल, जीएस डढवाल और प्रदीप वालिया सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।






Post a Comment

0 Comments

स्ट्रीट वेंडर्स मामले पर आया नरेश चाैहान और विक्रमादित्य सिंह का बयान