Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पब्बर नदी में गिरी कार, पति पत्नी की मौ#त

                                                  बेटी लापता, एक साल की बच्ची की तलाश जारी

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

उपतहसील सरस्वती नगर के अंतर्गत अंटी घेली सड़क पर वीरवार को कार दुर्घटना में दंपती की मौत हो गई। कार पब्बर नदी में गिरने के बाद एक साल की बेटी लापता है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर लापता बेटी की तलाश शुरू कर दी। 

जानकारी के अनुसार, अंटी घेली सड़क पर हादसा करीब पांच बजे हुआ। सावरा कुड्डू परियोजना के घेली सड़क पर एडिट के पास से कार करीब दो सौ मीटर नीचे पब्बर नदी में गिर गई।हादसे में कार में दंपती एक साल की बेटी के साथ सवार थे। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने पब्बर नदी से शवों को निकाला। दुर्घटना में मृतक दंपती की पहचान झाल्टा गांव निवासी 34 वर्षीय सुशील पुत्र स्व सहाबू राम और उसकी 25 वर्षीय पत्नी ममता के रूप में हुई है।डीएसपी रोहडू रविंद्र नेगी ने हादसे की पुष्टि की है।

 उन्होंने कहा दंपती के शवों को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर लापता बच्ची की तलाश कर रही है।वहीं इस घटना के बाद झाल्टा गांव में मातम पसरा हुआ है। दुर्घटना का पता चलते ही लोग पीड़ित परिवार के यहां ढांढ़स बंधाने के लिए पहुंचना शुरू हो गए थे। पीड़ित परिवार की दर्दनाक चीखें सुनकर हर किसी की आंख नम थीं। लोगों का कहना है कि इस हादसे में पूरा परिवार लील लिया।दंपती की एक साल बच्ची लापता है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया। झाल्टा पंचायत के प्रधान महावीर जगटा ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा इस सड़क पर दंपती अपनी बच्ची सहित जा रहे थे। हादसा कैसे हुआ इसकी कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा दो शव बरामद हो चुके हैं। एक साल की बच्ची लापता है। 








Post a Comment

0 Comments