Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ड्रेसिंग रूम के काम के चलते बीसीसीआई ने लिया बढ़ा फैसला

                                            ड्रेसिंग रूम की मरम्मत के चलते धर्मशाला से छिना मैच

धर्मशाला,ब्यूरो रिपोर्ट 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में चल रहे ड्रेसिंग रूम के काम के चलते बीसीसीआई ने भारत-बांग्लादेश के बीच 6 अक्तूबर को प्रस्तावित टी-20 मैच ग्वालियर शिफ्ट कर दिया है।  मैच से पहले ड्रेसिंग रूम का काम पूरा न होने की सूरत में एचपीसीए की ओर बीसीसीआई की इसकी जानकारी दी थी। 

इसके बाद बीसीसीआई की ओर समय रहते हुए मैच को शिफ्ट कर दिया। धर्मशाला स्टेडियम का निर्माण कार्य आज से करीब 22 वर्ष पूर्व शुरू हुआ था और इस समय के डिजाइन के चलते यहां पर मेजबान और मेहमान टीम के लिए ड्रेसिंग रूम तैयार किए गए थे, लेकिन बीसीसीआई की ओर पिछले कुछ समय से मैदानों के जीर्णोद्धार के लिए पैसा दिया जा रहा है और स्टेडियम में जरूरी काम किए जा रहे हैं। 2023 में यहां से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले टेस्ट मैच इंदौर शिफ्ट किया गया था।

मैदान तो अब पूरी तरह तैयार है, लेकिन अक्तूबर 2023 में विश्व कप मैचों से पहले भी स्टेडियम में मरम्मत का काम किया गया था। अब स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम का काम चल रहा है।एचपीसीए सचिव अवनीश परमार ने बताया कि धर्मशाला स्टेडियम में विदेशी और भारतीय खिलाड़ियों को ओर बेहतर सुविधा मिले इसके लिए आवश्यक कार्य किए जा रहे हैं।






Post a Comment

0 Comments