Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कर्मचारी ने काटी पेयजल टैंक की लाइन

                              मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का लोगों को आश्वासन भी दिया

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

धर्मशाला नगर निगम के सकोह स्थित गदियाड़ा में पेयजल भंडारण टैंक पर तैनात एक कर्मचारी ने लाइन काटकर इसे अन्य पेयजल लाइन से जोड़ दिया। 

इसके बारे में अधिकारियों को भी कोई जानकारी नहीं थी। लोगों के विरोध के बाद जब जल शक्ति विभाग के उपमंडल धर्मशाला के एक्सईएन को जानकारी दी गई तो अधिकारी ने कार्रवाई करते हुए भंडारण टैंक की लाइन को दोबारा पहले की तरह जोड़ने के आदेश जारी किए हैं। साथ ही, मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का लोगों को आश्वासन भी दिया है।नगर निगम वार्ड आठ के गदियाड़ा में सकोह के लोगों के लिए जलशक्ति विभाग ने एक पेयजल भंडारण टैंक बनाया है। 

विभाग ने इस टैंक के लिए पानी की लाइन डाली थी ताकि लोगों को पानी की कोई समस्या न हो, लेकिन विभाग के कर्मचारी ने अधिकारियों को बिना जानकारी दिए टैंक की मुख्य लाइन को काटकर दूसरी लाइन से जोड़ दिया। इसके बाद लोगों को पेयजल की किल्लत होने लगी। जब लोगों ने इसकी शिकायत अधिशासी अभियंता से की तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है। वीरवार को एक प्रतिनिधिमंडल ने अधिशासी अभियंता से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि लाइन को दोबारा पहले की तरह जोड़ दिया जाएगा।धर्मशाला के अधिशासी अभियंता सुमित कटोच ने कहा कि मौके पर एक टीम भेजी गई है। लाइन को पहले की तरह दोबारा टैंक से जोड़ दिया जाएगा। वह अपने स्तर पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई भी अमल में लाएंगे।






Post a Comment

0 Comments