Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मेरे पापा को पता है मुझसे सूखी रोटी नहीं खाई जाती

                                       पापा आपको पता है कि मेरा अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ है

बिलासपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

‘पापा आपको पता है कि मेरा अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ है, सख्त रोटी खाने से मेरे पेट में दर्द होता है। यहां पीजी वाले सूखी रोटी देते हैं और जब मैंने पीजी वाले से कहा कि मैं ताजी चपाती खाऊंगा तो पीजी वाले ने मुझे मारना शुरू कर दिया। 

हमीरपुर के निजी पीजी में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 16 वर्षीय छात्र की मौत के बाद यह मोबाइल रिकार्डिंग सामने आने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।छात्र आर्यव राठौर हमीरपुर में नीट की कोचिंग ले रहा था। पिता सुनील कुमार ने कहा कि डॉक्टरों का कहना है कि उनके बेटे के गले और बाजू की हड्डी टूटी थी। ऐसे कैसे बेटे के गले और बाजू की हड्डी टूट गई। उन्हें संदेह है कि बेटे के साथ मारपीट हुई थी। उनके मुताबिक जिस रात घटना हुई उस रात बेटे का फोन आया और तेरह सेकंड बात हुई। 

इस दौरान बेटे ने कहा कि खाने के लिए उसे मारने की धमकी दी जा रही है। इसके बाद मोबाइल फोन बंद हो गया। मृतक के पिता ने कहा कि बेटे ने तीन-चार दिन के दौरान कई बार कहा कि पीजी वाले उसे धमकी दे रहे हैं। पिता के मुताबिक जब बेटे ने इस तरह की बात कही तो उन्होंने सोचा कि बच्चा है हो सकता है छोटी मोटी बात को लेकर बोल रहा हो। मृतक के पिता ने कहा कि हो सकता है कि जब मैंने उसकी शिकायत को अनदेखा किया तो बेटे ने नाराजगी में उनका मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया हो।मृतक के पिता सुनील ने कहा कि उनके बेटे ने मां से कहा था कि मैं बार-बार आपको कह रहा हूं कि यहां ऐसा हो रहा है।


बेटे की मौत से उनका घर बर्बाद हो गया है। इंसाफ के लिए वह आखिरी दम तक लड़ेंगे। अगर इंसाफ न मिला तो हमीरपुर में धरना देंगे। वहीं पोस्टमार्टम के बाद सोमवार देर शाम को छात्र आर्यव राठौर का अंतिम संस्कार पैतृक गांव के नजदीक श्मशानघाट में किया गया।आर्यव को उनके पिता ने अप्रैल में नीट की कोचिंग के लिए हमीरपुर भेजा था। आर्यव का सपना था कि वो डॉक्टर बनकर अपने पिता की जिम्मेदारियों को बांटेगा। लेकिन यह पता नहीं था कि चार माह में ही सारे सपने टूट जाएंगे।





Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय