Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

'हिमाचल की यात्रा करने से बचें, प्रदेश में तबाही और बादल फटने पर क्या बोली कंगना रनौत

                                   हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़, लैंडस्लाइड और बादल फटे 

मंडी,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश  के बाद हुई तबाही पर मंड़ी से भाजपा सासंद  कंगना रनौत का भी बयान आय़ा है। मंडी सहित प्रदेश के अन्य इलाकों में हुई भारी तबाही पर कंगना ने दुख जताया है। भाजपा सासंद कंगना रनौत ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़, लैंडस्लाइड और बादल फटे हैं।

 मंडी जिले में भी लैंडस्लाइड हुआ है और प्रदेश के कई इलाकों में काफी नुकसान हुआ है। कंगना ने कहा कि कुछ लोगों की मौत हुई है, जबकि कई लापता हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने प्रभावित इलाकों के डीसी और विधायकों से बात की है। साथ ही कंगना ने लोगों को सलाह दी कि वह हिमाचल प्रदेश की यात्रा करने से बचें। कंगना ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मौसम विभाग ने कई इलाकों में रेड और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. ऐसे में सभी लोग अपने अपने घरों में सुरक्षित रहें. कंगना ने  लोगों से आपदा के वक्त में हिमाचल प्रदेश के लिए प्रार्थना करने की अपील की है। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पद्धर उपमंडल में ग्राम पंचायत धमच्याण के रामबन गांव में बीती रात बादल फट गया।

यहां पर बादल फटने के बाद एक घर पर लैंस्लाइड हुआ और अब तक दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 8 लोग अभी लापता हैं। एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे सिविल हास्पिटल जोगिंद्रनगर में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। मंडी जिले में 100 से अधिक सड़कें बंद हैं. हालांकि, मौसम साफ होने से अब ब्यास नदी का जलस्तर कम हो गया है। हिमाचल प्रदेश आपदा प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार, सूबे के मंडी, शिमला, कुल्लू और चंबा जिले में बादल फटे हैं। शिमला के रामपुर के झाकड़ी में फ्लैश फ्लैड में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि 36 लोग लापता है. मंडी के पधर में 9 लोग लापता हैं और दो लोगों के शव मिल गए हैं. इसी तरह, कुल्लू के आनी के निरमंड के बागी पुल में फ्लैस फ्लड में 7 लोग लापता है। इसी तरह, जगह जगह भारी नुकसान हुआ है। 






Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध