Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना में लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है ,एक व्यक्ति से 50,000 रुपये लूट ले गए शातिर

                                                         रास्ता रोक मांगी माचिस, फिर पूछा टाइम

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला ऊना में लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। मंगलवार सुबह फिल्मी स्टाइल में शातिरों में हरोली के दुलैहड़ में व्यक्ति से 50 हजार रुपये लूट लिए। 

इस संबंध में पीड़ित मधुसूदन निवासी जखेवाल ने पुलिस थाना टाहलीवाल में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार बीटन पंचायत के जखेवाल निवासी मधुसूदन ने पुलिस को बताया कि वह दुलैहड़ स्थित कांगड़ा सहकारी बैंक की शाखा में 50 हजार रुपये जमा करवाने गया था। बैंक में भीड़ अधिक थी। इस कारण वह बिना पैसे जमा करवाए घर लौट रहा था। बाइक पर सवार होकर जब वह दुलैहड़ श्मशान घाट के पास पहुंचा तो वहां चार लोग खड़े थे। उन्होंने उसे रुकने का इशारा किया और माचिस मांगी।मधुसूदन ने कहा कि माचिस न होने की बात करने पर आरोपियों ने उससे पूछा कि टाइम क्या हुआ है।

टाइम देखने के लिए जैसे ही जेब से फोन निकालने लगा तो आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। मारपीट करने उन्होंने कपड़े फाड़ दिए और जेब से 50 हजार रुपये नकदी निकाल कर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद पीड़ित घटना स्थल पर ले जाकर भी जांच पड़ताल की है।उधर, डीएसपी हरोली मोहन रावत ने कह कि मामले की जांच जारी है। सभी तथ्य खंगाले जा रहे हैं। बैंक की सीसीटीवी फुटेज भी जांची जा रही। आरोपियों से जुड़े कुछ सुराग हाथ लगे हैं, जल्द उन्हें काबू कर लिया जाएगा। पीड़ित के अनुसार आरोपियों का बातचीत करने का तरीका स्थानीय लोगों की तरह था। ऐसे में शक है कि आरोपी आसपास के इलाकों में ही रहते होंगे।

थाना हरोली के तहत पोलियां क्षेत्र में एक व्यक्ति के साथ कृपाण दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। अवतार निवासी दुलैहड़ तहसील हरोली ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार को अपने घर से जेजों की ओर जा रहा था। इसी दौरान पोलियां से करीब एक किलोमीटर आगे दो बाइकों पर सवार छह लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया। आरोपियों ने उसे कृपाण दिखाई और नकदी निकालने के लिए कहा। अवतार ने कहा कि उसके पास 5000 रुपये की नकदी थी, जिसे छीनकर आरोपी फरार हो गए। डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि इस मामले में मंगलवार को शिकायत मिली है। कहा कि क्षेत्र में बढ़ रही लूट व चोरी की घटनाएं चिंता का विषय है। मामले की जांच जारी है।




Post a Comment

0 Comments