Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हफ्ते में दो दिन दो घंटे बंद रहेगा एनएच-21

                                       इस दौरान पहाड़ से लटकी चट्टानों को हटाने का कार्य किया जाएगा

मंडी,ब्यूरो रिपोर्ट 

कुल्लू-मंडी एनएच एक बार फिर हफ्ते में दो दिन दो घंटे के लिए बिंद्रावणी से पंडोह के बीच वाहनों की आवाजाही के लिए बंद रहेगा। इस दौरान पहाड़ से लटकी चट्टानों को हटाने का कार्य किया जाएगा।

प्रशासन की तरफ से कई बार इस तरह का समय देने के बावजूद निर्माण कार्य में लगी कंपनी इसे पूरा नहीं कर पाई है। यातायात ठप होने से स्थानीय लोगों समेत कुल्लू-मनाली आवाजाही करने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।अब 23 अगस्त से लेकर 28 सितंबर तक बिंद्रावनी से पंडोह तक एनएच-21 हफ्ते में दो दिन बुधवार और शुक्रवार को दो घंटे के लिए सुबह 11:30 से दोपहर 1:30 बजे तक वाहनों की आवाजाही के लिए पूर्ण रूप से बंद रहेगा।

आदेश जारी करते हुए उपायुक्त मंडी अपूर्व देवगन ने बताया कि एनएचएआई की तरफ से प्रशासन को सूचित किया था कि बिंद्रावणी से लेकर पंडोह तक हाईवे पर बार-बार भूस्खलन हो रहा है।पहाड़ी पर लटकी चट्टानों के कारण सड़क पर यात्रा के दौरान जोखिम बढ़ गया है। ऐसी परिस्थितियों में बिंद्रावणी से लेकर पंडोह तक हाईवे से लटकती चट्टानों को हटाना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि लोगों की सुरक्षा को देखते हुए एनएच-21 किरतपुर-मनाली को 23 अगस्त से लेकर 28 सितंबर तक बुधवार और शुक्रवार को दो घंटे के लिए बंद रखने का निर्णय लिया गया है। इस दौरान एनएचएआई की ओर से बिंद्रावणी से लेकर पंडोह तक पहाड़ में लटके पत्थनों और चट्टानों को हटाने का कार्य किया जाएगा।






Post a Comment

0 Comments

सांप काटे तो तुरंत व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाएं :सीएमओ  डॉ राजेश गुलेरी