Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

17 वर्षीय राघवी ठाकुर ने एली क्लब 26वें मिस एंड मिस्टर टीन इंडिया 2024 में फाइनलिस्ट स्थान हासिल किया

                                      14 शहरों में फैली एक राष्ट्रव्यापी चयन प्रक्रिया का हिस्सा थी

धर्मशाला,ब्यूरो रिपोर्ट 

धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश की 17 वर्षीय राघवी ठाकुर ने एली क्लब 26वीं मिस एंड मिस्टर टीन इंडिया 2024 में फाइनलिस्ट बनकर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। 

यह प्रतिष्ठित प्रतियोगिता भारत की सबसे बड़ी और सबसे पुरानी किशोर प्रतियोगिता के रूप में प्रसिद्ध है। युवा प्रतिभाओं को खोजने और उनका पोषण करने की अपनी दीर्घकालिक परंपरा के लिए लिम्का बुक रिकॉर्ड अपने नाम किया है। राघवी 12 वीं की छात्रा है और इनके पिता डॉक्टर राकेश सीयू में प्रोफेसर है और माता शैलजा ठाकुर स्कूल में कार्यरत हैं।राघवी की यात्रा चंडीगढ़ में उनके ऑडिशन के साथ शुरू हुई, जो 14 शहरों में फैली एक राष्ट्रव्यापी चयन प्रक्रिया का हिस्सा थी। 

27 जुलाई, 2024 को रेडिसन ब्लू, पश्चिम विहार, दिल्ली में आयोजित प्रारंभिक स्क्रीनिंग राउंड और उसके बाद सेमी-फ़ाइनल राउंड के दौरान उनके प्रभावशाली प्रदर्शन ने उन्हें एक प्रतिष्ठित फाइनलिस्ट स्थान दिलाया।सेमी-फ़ाइनल कार्यक्रम को एक प्रतिष्ठित पैनल द्वारा जज किया गया, जिसमें बॉलीवुड आइकन इमरान खान, प्रतिष्ठित शो निर्देशक रैंपगुरु संबिता बोस और एमटीवी सुपर मॉडल स्वप्ना प्रियदर्शिनी, स्टेफी पटेल और रोहित राघव शामिल थे। इमरान खान ने उभरते युवा सितारों को एक प्रमुख मंच प्रदान करने में एली क्लब की भूमिका की सराहना की, जिनमें से कई ने सफलतापूर्वक अभिनय और मॉडलिंग करियर में बदलाव किया है।राघवी ठाकुर का फाइनल में पहुंचना उनके गृहनगर के लिए गर्व का क्षण है और उनकी प्रतिभा और समर्पण का प्रमाण है। 

अगस्त में होने वाले ग्रैंड फिनाले में मेगा स्टार अरबाज खान और रैम्पगुरु संबिता बोस सहित अन्य सेलिब्रिटी जज शामिल होंगे। समर्थक राघवी की प्रगति का अनुसरण कर सकते हैं और यूट्यूब चैनल, "द सिल्वर स्क्रीन" पर उपलब्ध आगामी रियलिटी श्रृंखला में उनके लिए वोट कर सकते हैं। वोटिंग लाइनें जल्द ही खुलेंगी. अपडेट के लिए और अपना समर्थन दिखाने के लिए, इंस्टाग्राम पर www.instagram.com/teenindia पर प्रतियोगिता का अनुसरण करें। भविष्य के संस्करणों में भाग लेने के इच्छुक लोग आधिकारिक वेबसाइट www.aleeclub.net पर पंजीकरण विवरण पा सकते हैं।




Post a Comment

0 Comments

स्ट्रीट वेंडर्स मामले पर आया नरेश चाैहान और विक्रमादित्य सिंह का बयान