Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक शिक्षक पर 12वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार का आरोप

                    शिक्षक पर छात्रा ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, स्कूल में हंगामा, आरोपी की पिटाई

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

हमीरपुर जिले के एक सरकारी स्कूल के एक शिक्षक पर 12वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार का आरोप लगा है। इस बाबत महिला थाना हमीरपुर में केस दर्ज किया गया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस टीम स्कूल पहुंची। 

इस दौरान क्षेत्र के लोग भी स्कूल में जमा हो गए और खूब हंगामा हुआ। शिकायत मिलने के बाद सोमवार को पुलिस टीम भी स्कूल में पहुंची और यहां पर हो रहे बवाल को शांत करवाया। विभाग के साथ ही पुलिस की टीम ने भी सभी पक्षों के बयान दर्ज किए हैं। मामले में उच्च शिक्षा उपनिदेशक हमीरपुर अनिल कौशल की अगुवाई में विभागीय टीम ने जांच की रिपोर्ट शिक्षा निदेशालय को भेज दी है।स्कूल प्रबंधन और पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने कहा कि 16 अगस्त को आरोपी शिक्षक ने उसके साथ अभद्र व्यवहार और छेड़छाड़ की। 

जब क्षेत्र के लोगों को इस बात की भनक लगी तो वह छात्र के परिजनों के साथ स्कूल पहुंच गए। यहां शिक्षक की पिटाई भी हुई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। मामले में भारतीय न्याय संहिता की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। एसपी हमीरपुर भगत सिंह ठाकुर ने कहा कि महिला थाना हमीरपुर में केस दर्ज किया गया है। सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। उच्च शिक्षा उपनिदेशक हमीरपुर अनिल कौशल ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद स्कूल में पहुंचकर विभागीय जांच की गई है। नियमों के तहत विभागीय कार्रवाई की जाएगी।






Post a Comment

0 Comments