Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिमला पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम में हेलिकाॅप्टर कंपनी के कार्यालय में क्यों दी दबिश

                                            शिमला पुलिस गुरुग्राम में हेलिकॉप्टर कंपनी के दफ्तर पहुंची

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के बाद नौ विधायकों को हवाई सेवाएं उपलब्ध करवाने के मामले में शिमला पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम में हेलिकाॅप्टर कंपनी के कार्यालय में दबिश दी है। पुलिस हवाई सेवाओं पर हुए खर्च का रिकॉर्ड जुटाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने निचली अदालत से सर्च वारंट हासिल कर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है।

पुलिस टीम दो दिन से हरियाणा में डेरा डाले हैं। एक दिन पहले ही पुलिस टीम गुरुग्राम रवाना हुई थी। इसमें हरियाणा पुलिस की भी मदद ली जा रही है। बता दें कि हेलिकाॅप्टर कंपनी विधायकों के लिए उपलब्ध करवाई सेवाओं और इसमें आए खर्च का ब्योरा देने में लंबे समय से आनाकानी कर रही है। आखिर शिमला पुलिस ने निचली अदालत से सर्च वारंट जारी करने का आग्रह किया था। कुछ दिन पहले जिला अदालत से सर्च वारंट मिलने के बाद अब पुलिस ने हवाई सेवाएं उपलब्ध करवाने वाली कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है।

अभी तक की जांच में पता चल है कि विधायकों को तीन कंपनियों की ओर से हवाई सेवाएं उपलब्ध करवाई गई हैं, इनमें से पुलिस ने अभी एक कंपनी के कार्यालय में दबिश दी है। किस कंपनी को कितनी राशि का भुगतान किया गया है, इसका पूरा रिकॉर्ड पुलिस जुटाएगी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक विधायकों को हवाई सेवाएं देने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं। पुलिस एक-एक कंपनी से रिकॉर्ड हासिल करेगी।






Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध