Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पट्टा महलोग के समीप बस-ट्रक की टक्कर,हादसे के बाद सहमे लोग

                                                  घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा अस्पताल

सोलन,ब्यूरो रिपोर्ट 

दून विधानसभा क्षेत्र के पट्टा-हरिपुर सड़क पर पट्टा महलोग के समीप बस और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार आठ लोगों को चोटें आई हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पट्टा महलोग लाया गया। 

यहां पर सभी को तुरंत उपचार दिया गया। हादसे में तीन घायलों को गंभीर चोटें आई थीं। इसमें एक पट्टा महलोग अस्पताल में कार्यरत फार्मासिस्ट भी है। इनके टांके लगाने के बाद छुट्टी दे दी गई है। जबकि अन्य पांच को हल्की चोटें आने पर उपचार दिया गया है।जानकारी के अनुसार निजी बस बुधवार सुबह 9:00 बजे पट्टा महलोग की तरफ आ रही थी। यह बस सामने से आ रहे ट्रक के साथ टकरा गई। इस दौरान बस में स्कूल, आईटीआई समेत अन्य लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि बस में करीब 22 सवारियां थीं। 

टक्कर होने से आठ सवारियों के मुंह, बाजू, हाथ, नाक में चोटें आई हैं। हादसे के बाद लोग सहमे नजर आए। स्थानीय लोगों ने लोगों मदद की। हादसे की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी गई। एंबुलेंस की सहायता से घायलों को पट्टा महलोग अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई की।पट्टा महलोग के समीप हुए बस हादसे में आठ घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था। इसमें से तीन को अधिक चोटें और पांच को हल्की चोटें आई थीं। अस्पताल में तैनात टीम ने तुरंत घायलों का उपचार किया। सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।






Post a Comment

0 Comments

बाजार में सरसों तेल के दाम में भारी उछाल