Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

फर्जी निजी सुरक्षा अधिकारी बन कांग्रेस कार्यकर्त्ता पर जमाई धौंस

                                                      अभद्र भाषा के इस्तेमाल का भी आरोप

शिमला,ब्यूरो रिपोर्ट 

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू का फर्जी निजी सुरक्षा अधिकारी बन एक व्यक्ति ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को फोन करके धौंस जमाई। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया है। सीएम के पीएसओ अभिषेक को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इस बारे में जानकारी दी। 

इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत छोटा शिमला थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद इस संबंध में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर ली है।जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सीएम के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) के नाम से एक शख्स कॉल कर रहा था। इस दौरान आरोपी अपने पद की धौंस जमाकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था। जब कई कार्यकर्ताओं को इस तरह की कॉल आई तो किसी ने इस बारे में मुख्यमंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) अभिषेक निवासी मंडलीन पीओ निहरी, तहसील रक्कड़ जिला कांगड़ा को इस बारे में बताया।


 इसके बाद उन्होंने खुद भी इस बताए गए नंबर पर कॉल किया तो आरोपी ने उन्हें भी अपना नाम अभिषेक और खुद को सीएम का पीएसओ बताया।उसने बताया कि वह बेला, नादौन का रहने वाला है। इससे वह भी दंग रह गए और मामले की गंभीरता को समझते हुए उन्होंने मामले की शिकायत छोटा शिमला थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की प्रारंभिक जांच के बाद तथ्यों को खंगालने के बाद आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 204, 351(2) के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि मोबाइल नंबर और कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी जल्द गिरफ्त में होगा।




Post a Comment

0 Comments