Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिजली के तार और एंगल ले जाते धरीं प्रवासी महिलाएं

                                                       तार और एंगल ले जाते धरीं प्रवासी महिलाएं

मंडी,ब्यूरो रिपोर्ट 

किरतपुर-मनाली फोरलेन पर डोडवां के समीप स्थानीय लोगों ने चार प्रवासी महिलाओं से दो बोरियों में बिजली की सर्विस वायर और लोहे के एंगल ले जाते हुए दबोचा है। पुलिस ने बरामद सामान को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।बीडीसी सदस्य कलौहड़ महेश शर्मा ने बताया कि बीते बुधवार शाम के समय किसी कार्य को लेकर वह फोरलेन पर डोडवां के समीप मौजूद थे।

इसी दौरान चार प्रवासी महिलाएं अपनी पीठ पर लादकर बड़ी-बड़ी बोरियां लाती हुई दिखाई दीं। इस पर क्षेत्र में लगातार चोरियों की घटनाएं सामने आने पर शक के आधार पर महिलाओं को रोककर पूछताछ करने लग गए। उन्होंने बताया कि प्रवासी महिलाओं की ओर से उठाई गईं बोरियों की चेकिंग करने पर उनमें बिजली की सर्विस वायर और लोहे के एंगल सहित अन्य सामान बरामद हुआ। इस पर प्रवासी महिलाओं को बोरियों में मौजूद सामान को लाने के स्थान को पूछने पर वह मौके से फरार हो गईं।

इसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से कुछ दूरी पर पकड़ लिया गया। इसके बाद पुलिस थाना सुंदरनगर को सूचना दी गई। पुलिस की टीम ने एएसआई दौलत राम के नेतृत्व में मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जांच में पाया कि सभी प्रवासी महिलाएं सुंदरनगर की ग्राम पंचायत जुगाहण के भरजवाणु क्षेत्र में बीते 4-5 वर्षों से बीबीएमबी की भूमि पर बिना पुलिस वेरिफिकेशन के रह रही हैं। एसडीएम गिरीश समरा ने बताया कि नगर परिषद और खंड विकास अधिकारी को पंचायत स्तर पर प्रवासियों की वेरिफिकेशन करने के आदेश कार्यालय से जारी किए गए हैं। इधर, डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि मामले में पुलिस को विद्युत बाेर्ड की ओर कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस ने बरामद सामान को कब्जे में लेकर जांच आरंभ कर दी है।






Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका