Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गांव बिलासपुर में सड़क हादसे का शिकार हुआ युवक

                                                        बाइक स्किड होने से युवक की हुई मृत्यु

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना क्षेत्र हरिपुर के तहत निकटवर्ती गांव बिलासपुर में एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान संजीव कुमार (36) पुत्र सुभाष चंद निवासी सकरी के रूप में हुई है। संजीव कुमार वीरवार को सकरी से गुलेर की ओर बाइक पर आ रहा था कि बिलासपुर के पास पहुंचते समय उसकी बाइक स्किड हो गई।

बाइक चालक करीब 20 मीटर दूर तक घिसता हुआ चला गया और इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की जांच शुरू हो चुकी है और फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया जाएगा। घायल व्यक्ति को मौके पर मौजूद राहगीर उपचार के लिए सीएचसी हरिपुर ले गए। इसके थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई।उधर, थाना हरिपुर के प्रभारी मंजीत सिंह मनकोटिया और एएसआई चमन लाल अपनी टीम के साथ मौके पर सीएचसी हरिपुर पहुंचे और आगामी कार्रवाई शुरू की।

डीएसपी देहरा अनिल कुमार ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह पाया जा रहा है कि व्यक्ति की बाइक स्किड हुई थी और घिसते हुए आगे चला गया था, जिससे वह चोटिल हुआ है। उसके आगे बस भी आ रही थी अब बस से टक्कर हुई है या नहीं इसकी जांच फॉरेंसिक टीम करेगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को देहरा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पत्नी और दो बच्चे छोड़ गयामृतक मजदूरी का काम करता था और अपने पीछे पत्नी, आठ साल की बेटी और 11 माह का बेटे को छोड़ गया है। मृतक परिवार का इकलौता बेटा था।





Post a Comment

0 Comments