Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ठगी का मामला न सुलझने पर बिफरे व्यापारी

                                                    सोमवार को व्यापारियों ने दो घंटे बाजार बंद रखा

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

नगरोटा बगवां के एक निजी बस ऑपरेटर से धोखाधड़ी के मामले में तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को व्यापारियों ने दो घंटे बाजार बंद रखा। पूर्व भाजपा विधायक अरुण कुमार की मौजूदगी में मुख्य बाजार में एक रोष रैली निकाली गई और नारेबाजी करके आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गई।

 इस दौरान रैली में उपस्थित व्यापारियों और स्थानीय निवासियों ने स्थानीय निजी बस ऑपरेटर को न्याय देने की मांग भी उठाई। तत्पश्चात रोष रैली ने स्थानीय पुलिस थाना की तरफ रुख किया और एसएचओ को एक ज्ञापन सौंपकर स्थानीय आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करके उक्त मामले में न्याय प्रदान करने की मांग की। इस मौके पर कहा गया कि आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर धरना-प्रदर्शन और चक्का जाम किया जाएगा।

उक्त मामले ने पुलिस द्वारा एक मुख्य आरोपी और एक अन्य आरोपी को पहले ही हिरासत में लिया जा चुका है, जो कि न्यायिक हिरासत में हैं। उधर, इस मामले में उक्त निजी बस कंपनी के कर्मचारी भी मालिक के पक्ष में सामने आ गए हैं। उनका कहना है कि मालिक की आर्थिक स्थिति कमजोर हो जाने से उन सबकी नौकरी पर सवालिया निशान लग गया है। इस मौके पर पूर्व भाजपा विधायक के अलावा प्रेम बस मालिक पवन सोनी, नप अध्यक्ष रजनी बस्सी, व्यापार मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिपहिया, बलराम पुरी, मनोज मेहता, व्यापारी और स्थानीय लोग उपस्थित थे।






Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध