Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नाहन में 24.40 लाख रुपए की नकदी और नशे की खेप के साथ आरोपी अदालत में पेश

                               आरोपी बाप को भेजा जेल, बेटे-पोते सहित एजैंट 26 तक पुलिस रिमांड पर

सिरमौर,ब्यूरो रिपोर्ट 

गत सप्ताह जिला मुख्यालय नाहन में 24.40 लाख रुपए की नकदी और नशे की खेप के साथ दबोचे गए आरोपी बाप-बेटे-पोते सहित एक अन्य मामले में गिरफ्तार आरोपी रजनीकांत को पुलिस ने सोमवार को अदालत में पेश किया। इससे पहले 3 आरोपियों प्रेम चंद, उसके बेटे सागर और पोते संग्राम को अदालत ने 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था। 

रिमांड अवधि पूरी होने पर पुलिस ने सोमवार को पुनः अदालत में पेश किया, जहां से आरोपी प्रेम चंद को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि आरोपी सागर व उसके बेटे संग्राम की पुलिस हिरासत अवधि को बढ़ाया गया है। सागर व संग्राम सहित मामले में एजैंट के तौर पर काम करने वाले चौथे आरोपी रजनीकांत को अदालत ने 26 जुलाई तक रिमांड पर भेजा है। विदित रहे कि सिरमौर पुलिस की डिटैक्शन सैल ने गत 14 जुलाई को एक घर पर दबिश देकर प्रेम चंद (71), उसके बेटे सागर (44) व पोते संग्राम (21) के कब्जे से बड़ी मात्रा में 336 ट्रामाडोल कैप्सूल, 159.80 ग्राम चरस, 38.10 ग्राम अफीम, 23.34 ग्राम हैरोइन (चिट्टा) के साथ-साथ 24.40 लाख रुपए की नकदी बरामद की थी।

जिले में यह अपनी तरह का पहला मामला सामने आया था, जहां एक ही परिवार की 3 पीढ़ियों को एक साथ दबोचा गया। डीएसपी हैडक्वार्टर रमाकांत ठाकुर के नेतृत्व में गठित एसआईटी ने मामले में चौथे आरोपी के रूप में रजनीकांत को गिरफ्तार किया, जो एजैंट के तौर पर काम करता था। पुलिस के अनुसार रजनीकांत इस परिवार का रिश्तेदार बताया जाता है। एसएसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि चारों आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया था। यहां से आरोपी प्रेम चंद को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि अन्य 3 को 26 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।






Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका