Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

15 अप्रैल के बाद टिकट इंटरनेट पर उपलब्ध हो सकते हैं

                    15 अप्रैल के बाद टिकट ऑनलाइन खरीद सकते हैं, स्टेडियम में दो खेल होंगे

धर्मशाला, ब्यूरो रिपोर्ट

15 अप्रैल के बाद, धर्मशाला में होने वाले आईपीएल के दो मुकाबलों के लिए दर्शकों को ऑनलाइन टिकट मिल सकेंगे। टैक्स पेटीएम इनसाइडर पर ऑनलाइन खरीदा जाएगा। पांच मई को पंजाब किंग्स इलेवन और चेन्नई सुपर किंग्स धर्मशाला स्टेडियम में पहला मैच खेलेंगे। 


पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर बंगलूरू का दूसरा मैच नौ मई को खेला जाएगा। अब मैच के लिए सबसे सस्ता टिकट 800 से 1,000 रुपये तक हो सकता है। हालाँकि, टीम फ्रेंचाइजी आईपीएल टिकटों की कीमत निर्धारित करती है। अब देखना होगा कि पंजाब किंग्स इलेवन प्रबंधन धर्मशाला में खेलने वाले मैचों के टिकटों की कीमत क्या होगी। 


पिछले वर्ष आईपीएल का सबसे सस्ता टिकट 750 रुपये था। इस पर 9.44 प्रतिशत बुकिंग शुल्क भी वसूला गया था। दर्शकों को इस बार भी मैच की टिकट खरीदने के लिए पैसे देना होगा। साथ ही स्टेडियम के बाहर मैच से तीन से चार दिन पहले टिकट खरीदने के लिए टिकट काउंटर भी बनाए जाएंगे। 


एचपीसीए के सचिव अनवीश परमार ने कहा कि फ्रेंचाइजी आईपीएल के मैचों में टिकटों का मूल्य निर्धारित करती है। धर्मशाला मैच के टिकटों की कीमत अभी तक नहीं तय की गई है। 15 अप्रैल के बाद धर्मशाला में खेले जाने वाले मैचों के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग की उम्मीद है। स्टेडियम में मैचों की तैयारियां तेजी से चल रही हैं।


 

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका