Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जनजातीय क्षेत्र पांगी में बिजली की समस्या के समाधान के लिए राज्यपाल को ज्ञापन

                                    पांगी में बिजली की समस्या के समाधान के लिए राज्यपाल को ज्ञापन

चम्बा,ब्यूरो रिपोर्ट 

जनजातीय क्षेत्र पांगी में बिजली की समस्या का स्थायी समाधान और अन्य मांगों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और पांगी के लोगों ने आवासीय आयुक्त रितिका जिंदल के माध्यम से राज्यपाल और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।भाजपा कार्यकर्ताओं ने साफ किया है कि 27 दिसंबर तक पांगी की मांगों को पूरा न किया गया तो घाटी के लोगों को साथ लेकर भूख हड़ताल और आमरण अनशन किया जाएगा।

मंडल भाजपा महामंत्री शक्ति ठुकरान, सुरेश धरमानी, महिला मोर्चा अध्यक्ष अंजना नेगी, एससी मोर्चा के अध्यक्ष मान सिंह, एसटी मोर्चा अध्यक्ष कृष्ण नेगी, कोषाध्यक्ष मान सिंह ठुकरान समेत नंद किशोर, मान सिंह, मान चंद, शकुंतला देवी, चंद्रो देवी और कल्याण चंद ठाकुर ने बताया कि पांगी में वर्ष भर बिजली की समस्या से लोगों को जूझना पड़ता है। सर्दियों में हालत और बदतर हो जाते हैं।


 बिजली की आंखमिचौनी या कटों से लोग परेशान होते हैं। उपमंडल में बालन और इमारती लकड़ी के पुराने रेट बहाल करने, बिजली आपूर्ति की समस्या के स्थायी समाधान, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करयूनी और सुराल को बहाल करने, विंटर हेल्थ टेस्ट शुरू करने और वीआईपी लाइन को बंद करने की मांग के लेकर पांगी प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को चार माह पूर्व एक ज्ञापन भेजा गया था, लेकिन समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया। अब बुधवार को फिर राज्यपाल और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेज कर 27 दिसंबर तक समस्याओं के समाधान की की मांग उठाई है।


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका