Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला काँगड़ा के नूरपुर अस्पताल को मिले दो विशेषज्ञ चिकित्सक

                      प्रदेश सरकार ने नूरपुर अस्पताल में दो विशेषज्ञ चिकित्सकों की नियुक्ति की है

काँगड़ा,रिपोर्ट नेहा धीमान 

विशेषज्ञ चिकित्सकों की कमी से जूझ रहे नूरपुर सिविल अस्पताल में इलाज के लिए आने वाले मरीजों के लिए अच्छी खबर है। प्रदेश सरकार ने नूरपुर अस्पताल में दो विशेषज्ञ चिकित्सकों की नियुक्ति की है। डॉ. विशाल महाजन को शिशु रोग विशेषज्ञ जबकि डॉ. अंशुल कुमार को ईएनटी विशेषज्ञ तैनात किया है। नूरपुर अस्पताल में दो विशेषज्ञ चिकित्सकों की तैनाती होने से इलाके में खुशी की लहर दौड़ गई है।

नूरपुर अस्पताल में शिशु रोग विशेषज्ञ का पद रिक्त होने के कारण इलाके के लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा था। अस्पताल में 150 के करीब ओपीडी रहती है।एक दर्जन पंचायतों के लोग यहां उपचार के लिए आते हैं। वहीं नूरपुर अस्पताल में सरकार ने नियमित रूप से ईएनटी विशेषज्ञ तैनात किया है जिससे लोगों को सुविधा मिलेगी। इससे पूर्व अस्पताल में खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. दिलवर सिंह कुछ समय के लिए ईएनटी विशेषज्ञ के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे। 

पार्षद गौरव महाजन, सोनिया सोगा, विनय कुमार, निक्का राम, हरनाम सिंह, पवन शर्मा, गुलशन चौधरी तथा अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के पूर्व अध्यक्ष राजेश सहोत्रा ने नूरपुर अस्पताल में शिशु रोग और ईएनटी विशेषज्ञ तैनात करने के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और पूर्व विधायक अजय महाजन का आभार जताया है। वहीं पूर्व विधायक अजय महाजन ने नूरपुर अस्पताल में शिशु रोग और ईएनटी विशेषज्ञ तैनात करने के लिए मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनी राम शांडिल्य का आभार जताया है।




Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका