Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोटरी आई फाउंडेशन और मातृ एवं शिशु अस्पताल ठाकुरद्वारा पालमपुर द्वारा सिंधोल में मल्टी स्पेशलिटी मेगा मेडिकल कैंप का आयोजन

मंडी,रिपोर्ट
रोटरी क्लब ऑफ धौलाधार पालमपुर और रोटरी क्लब ऑफ हुबली रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3170 ने स्वर्गीय श्रीमती कृष्णा देवी और स्वर्गीय श्री बेली राम मेमोरियल ट्रस्ट के बैनर तले संयुक्त रूप से हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के एक दूरदराज के गांव सिंधोल में एक मल्टी स्पेशलिटी मेगा मेडिकल कैंप का आयोजन किया। पालमपुर रोटरी आई फाउंडेशन और मातृ एवं शिशु अस्पताल ठाकुरद्वारा पालमपुर के साथ। विशेषज्ञ डॉक्टरों द्वारा कुल 480 पेटेंट की जांच की गई। रोटरी आई हॉस्पिटल मारंडा के निदेशक डॉ. सुधीर सालोत्रा ​​मुख्य अतिथि थे और उन्होंने रोटरी आई फाउंडेशन पालमपुर के महाप्रबंधक रोटेरियन राघव शर्मा के साथ चिकित्सा शिविर का उद्घाटन किया।
डॉ. सुधीर सल्होत्रा ​​रेटिना विशेषज्ञ, डॉ. प्रिया कपिला और शबनम नेगी नेत्र विशेषज्ञ, डॉ. पूजा स्त्री रोग विशेषज्ञ, डॉ. मनीषा बाल रोग विशेषज्ञ, डॉ. राजेश अहलूवालिया सर्जन, डॉ. देवेन्द्र सिंह चंदेल हड्डी रोग विशेषज्ञ और डॉ. मुनीश सरोच ईएनटी विशेषज्ञों ने मरीजों की जांच की। श्री मुकेश शर्मा और श्रीमती मिनाक्षी ठाकुर ऑप्टोमेट्रिस्ट ने 480 मरीजों की आंखों की जांच की, स्टाफ नर्स श्रीमती चंदा और श्रीमती उषा ने विशेषज्ञ डॉक्टरों की मदद की। 
मरीजों को तीस हजार रुपये की दवाएं निःशुल्क वितरित की गईं।
रोटेरियन नरेंद्र बरवाल और सुरेंद्र बरवाल ने डॉक्टरों और मेहमानों का अभिनंदन किया।
ट्रस्ट के स्वयंसेवकों ने मरीजों को भोजन उपलब्ध कराया और उनकी मदद की।
रोटेरियन पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र बरवाल ने रोटरी क्लब ऑफ हुबली की ओर से प्रतिभागियों का स्वागत किया। रोटेरियन चार्टर अध्यक्ष वाईआर बख्शी ने रोटरी क्लब ऑफ धौलाधार पालमपुर की ओर से धन्यवाद प्रस्ताव रखा। रोटेरियन अध्यक्ष डॉ. राकेश चहोता, रोटेरियन अश्वनी नायितल, रोटरी क्लब ऑफ धौलाधार पालमपुर से आरटीएन सीरज कटोच ने भी भाग लिया। पालमपुर आई फाउंडेशन के निदेशक डॉ. सुधीर सल्होत्रा ​​ने इस दूरस्थ क्षेत्र के लोगों की सेवा के लिए इस चिकित्सा शिविर को एक स्थायी सुविधा बनाने का आश्वासन दिया और यदि विश्वास सहयोग करता है तो पालमपुर आई फाउंडेशन लोगों की सेवा के लिए एक स्थायी आई विजन सेंटर स्थापित करेगा।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका