Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नगरोटा बगवां के जसौर में हुए डबल मर्डर की पहली गिरफ्तारी गोलीकांड के आरोपी की पत्नी व बेटी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

नगरोटा बगवां,रिपोर्ट
नगरोटा बगवां पुलिस थाना के अंतर्गत गांव जसौर में हुए डबल मर्डर के मामले को गंभीरता से लेते हुए नगरोटा पुलिस ने पहली गिरफ्तारी, थाना प्रभारी रमेश ठाकुर ने बताया कि पुलिस जगह जगह छापेमारी अभियान के तहत आरोपी को पकड़ने के प्रयास में है। DSP कांगड़ा अंकित शर्मा ने इस मामले को लेकर बताया कि आरोपी की पत्नी एवं बेटी जो कि मर्डर के दौरान मौजूद थी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हे हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया गया। माननीय न्यायाधीश ने उन्हें 3  दिन ,7 नवंबर तक के पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
  
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार भाई एवं भाभी के मर्डर से पूर्व उक्त मां व बेटी की मृतक महिला के साथ लड़ाई झगड़ा हुआ था। यह भी जानकारी हासिल हुई है कि जमीन जायदाद को लेकर दोनो परिवारों में लड़ाई होती रहती थी।
  DSP ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस अपने स्तर पर कार्य कर रही हो जल्द आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।
पुलिस ने आरोपी दीपक की बेटी और पत्नी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त 12 बोर की बंदूक आरोपी के जसौर स्थित पुश्तैनी घर से बरामद कर ली है। वह भी उसी कंपनी का पाया गया जो खोल पुलिस ने घटना वाले है। दिन घटनास्थल पर कब्जे में लिया था। इससे साफ जाहिर हो गया है कि आरोपी दीपक ने इसी रायफल से घटना को अंजाम दिया होगा। दोहरे गोली हत्याकांड में धारा 302, 452 आई.पी.सी. व 25 आर्म्स एक्ट में फरार मुख्य आरोपी दीपक कुमार की पत्नी व बेटी को नगरोटा बगवां पुलिस ने गोलीकांड में आरोपी का साथ देने के आरोप में पिछले कल ही गिरफ्तार कर लिया था, जिन्हें आज अदालत में पेश किया गया। अदालत द्वारा दोनों को 7 नवम्बर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया
इसकी पुष्टि डी.एस.पी. कांगड़ा अंकित शर्मा ने की है।
जानकारी के अनुसार वारदात के समय घटना स्थल पर आरोपी दीपक के साथ उसकी पत्नी, बेटी व पिता भी मौजूद थे।

घटना को अंजाम देने के उपरांत आरोपी दीपक अपने पिता, पत्नी व बेटी को कार में बिठा कर घटनास्थल से निकल गया तथा उन्हें रास्ते में उतार कर फरार हो गया तथा आज तीसरे दिन भी आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला।


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका