Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला ऊना के भाखड़ा सर्विस स्टेशन में भरे जाएंगे विभिन्न पद

                                                 इन पदों के लिए उम्र 20 से 30 साल निर्धारित की गई है

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

मैसर्ज भाखड़ा सर्विस स्टेशन प्राइवेट लिमिटेड नंगल द्वारा 10 अक्तूबर को सुबह 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि इंटरव्यू में कंपनी द्वारा अकाउंट के चार पद, सेल्स एग्जीक्यूटिव के 15 पद, टेलीकॉलर के 5 पद, सर्विस सलाहकार के 5 पद, कंप्यूटर ऑप्रेटर के 3 पद, तकनीशियन के 5 पद व सिक्योरिटी गार्ड के 2 पद भरे जाएंगे।

उन्होंने बताया कि अकाउंट पद के लिए शैक्षणिक योग्यता बीकॉम के साथ टैली और जीएसटी, सेल्स एग्जीक्यूटिव पद के लिए 12वीं और ग्रेजुएट, टेलीकॉलर पद के लिए ग्रेजुएट, सर्विस सलाहकार पद के लिए आईटीआई और मैकेनिकल डिप्लोमा, कंप्यूटर ऑपरेटर पद के लिए ग्रेजुएट और कंप्यूटर, तकनीशियन पद के लिए आईटीआई तथा सिक्योरिटी गार्ड पद के लिए 10वीं पास निर्धारित की गई है। 

इसके अलावा सेल्स एग्जीक्यूटिव, टेलीकॉलर व सर्विस सलाहकार कंप्यूटर पद के लिए उम्र 30 साल से कम होनी चाहिए और ऑप्रेटर, तकनीशियन व सिक्योरिटी गार्ड के पदों के लिए उम्र 20 से 30 साल निर्धारित की गई है। तकनीशियन और सिक्योरिटी गार्ड के पदों के लिए महिलाएं पात्र नहीं होगी। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि अभ्यर्थी दो पासपोर्ट साईज़ फोटो, मूल प्रमाण पत्र व बायोडाटा कॉपी के साथ इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए इस नंबर 01975-226063 पर संपर्क करें।




Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध