Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना जिले में थाने से फरार चोरी का आरोपी पुलिस ने देर रात किया काबू

                                           आरोपी थाने में बने एक शौचालय की खिड़की तोड़कर भागा था

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

बंगाणा थाने से फरार हुए आरोपी को पुलिस ने देर रात काबू कर लिया। आरोपी फरार होने के बाद मंगलवार को दिनभर जंगल में छिपा रहा। इसके बाद देर रात सड़क पर निकला। पुलिस को इसकी पहले से भनक थी। जैसी ही आरोपी लाडोली क्षेत्र में सड़क पर आया पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। इससे पहले क्षेत्र के कुछ लोगों ने आरोपी को भागते हुए देखा था। जिसके बाद पुलिस को इस क्षेत्र में आरोपी के होने की आशंका थी।

बताया जा रहा है की आरोपी थाने में बने एक शौचालय की खिड़की तोड़कर भागा था। उसे मंगलवार को तीन दिन का रिमांड खत्म होने पर पुलिस ने अदालत में पेश करना था। लेकिन उससे पहले ही आरोपी भाग निकला। बीते रविवार को सुबह आरोपी को बल्ह गांव के लोगों ने शक के आधार पर पकड़ा था। जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपी की पहचान संदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी अमृतसर के तौर पर हुई। 

बता दें की बीते कुछ दिनों से धमांदरी, कठोह तथा बल्ह सहित अन्य स्थानों पर अज्ञात चोरों ने घरों तथा मंदिर में चोरी होने की वारदात को अंजाम दिया। लेकिन पुलिस के हाथ सफलता नहीं लगी। कुछ स्थानों पर तो खुद गांववासी ठीकरी पहरा देने को मजबूर हो गए। बीते वीरवार को बल्ह में अज्ञात चोरों ने घर से 3.80 लाख के गहने तथा 20 हजार नकदी चुरा ली। इस पर रविंद्र कुमार ने बंगाणा पुलिस में शिकयत दर्ज करवाई। इस बीच कठोह में चोरी की वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल तथा बल्ह में चोरी को अंजाम देने वाले युवक के कपड़ों के आधार पर रविवार सुबह लगभग नौ बजे एक युवक को ग्रामीणों ने रोका।तलाशी लेने पर उसके पास भारी मात्रा में गहने तथा अन्य सामान बरामद हुआ। एक वीडियो में आरोपी ने कबूल भी किया कि वह क्षेत्र में चार पांच स्थानों पर चोरी कर चुका है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव भाटिया ने बताया की फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। पूछताछ जारी है।





Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका