Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एनआईटी में कनिष्ठ और वरिष्ठ सहायक समेत अलग-अलग श्रेणियों के 84 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू

                                    लिखित परीक्षा पास करने वालों के अब होंगे स्किल और ट्रेड टेस्ट

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) हमीरपुर में गैर-शिक्षक वर्ग कर्मचारियों के पद भरने के लिए लिखित परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों के स्किल और ट्रेड टेस्ट होंगे। मेरिट में रहने वाले अभ्यर्थियों का इन पदों के लिए चयन होगा। एनआईटी में कनिष्ठ और वरिष्ठ सहायक समेत अलग-अलग श्रेणियों के 84 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। एनआईटी प्रबंधन ने भर्ती के लिए छंटनी परीक्षाओं का कार्य नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) को सौंपा है !

एनटीए 20, 21 और 22 सितंबर को छंटनी परीक्षाएं कर चुकी है। अब 15 अक्तूबर तक लिखित परीक्षा के परिणाम घोषित होने की उम्मीद है। छंटनी परीक्षाओं में उत्तीर्ण रहने वाले अभ्यर्थियों के लिए स्किल और ट्रेड टेस्ट होंगे। मेरिट में रहने वाले अभ्यर्थियों का इन पदों के लिए चयन होगा।संस्थान ने पांच अलग-अलग कैडरों में खाली पदों को भरने के लिए इसी वर्ष जून और जुलाई में ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे। आवेदन पत्रों की छंटनी के बाद लिखित परीक्षा करवाई थी। एनआईटी हमीरपुर में गैर शिक्षक वर्ग के यह पद करीब पांच सालों से खाली हैं। इस कारण कर्मचारियों पर काम को अत्यधिक बोझ है।

एनआईटी हमीरपुर की रजिस्ट्रार डॉ. अर्चना नानोती ने कहा कि संस्थान में गैर-शिक्षक वर्ग के 84 पदों पर भर्तियां होनी हैं। 20, 21 और 22 सितंबर को छंटनी परीक्षाएं हो चुकी हैं। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) से संपर्क करने पर पता चला है कि 15 अक्तूबर तक छंटनी परीक्षाओं का परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। इसके बाद स्किल और ट्रेड टेस्ट का आयोजन किया जाएगा।





Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन