Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुख्यमंत्री सुक्खू यह बताएं कि मंडी की जनता के लिए उन्होंने 11 माह में क्या किया:जय राम

सरकाघाट ,रिपोर्ट
मुख्यमंत्री सुक्खू को सोते जागते आ रही मेरी याद उक्त शब्द नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सुक्खू पर पलटवार करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि सुक्खू को सोते जागते मेरी ही याद आ रही है। मुझ से सवाल पूछने से पहले मुख्यमंत्री सुक्खू यह बताएं कि मंडी की जनता के लिए उन्होंने 11 माह में क्या किया है। सुक्खू को शायद पहले मालूम नहीं है कि सोमवार को जिस पड्डल मैदान में उन्होंने राहत वितरण कार्यक्रम किया। उससे चंद मीटर की दूरी पर प्रदेश का दूसरा विश्वविद्यालय भाजपा ने स्थापित किया था। यहीं पर 45 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले वल्लभ महाविद्यालय के भवन का निर्माण कार्य शुरु किया था। 
उन्होंने कहा की सुक्खू का हेलीकाप्टर जिस हेलीपोर्ट पर उतरा था। वह भाजपा ने बनाया था। हेलीपोर्ट से कुछ दूरी पर शिवधाम का काम भाजपा सरकार के समय शुरु हुआ था। बुधवार को सरकाघाट में मीडिया से बात करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि सरदार पटेल विश्वविद्यालय को बंद करने की साजिश रची जा रही है। 

उन्होंने कहा की वल्लभ महाविद्यालय व शिवधाम का काम बंद करवाना सुक्खू सरकार की बड़ी उपलब्धि रही है। सुक्खू यह कह कर रहे हैं कि जयराम ने मंडी के लिए कुछ नहीं किया,अगर कुछ नहीं किया होता तो मंडी की जनता विधानसभा चुनाव में 10 से नौ सीटें नहीं देती। प्रदेश के विकास पर ध्यान दे सीएम सुक्खू
बकौल जयराम ठाकुर, यह सुक्खू की किस्मत है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी थोड़े से वोटों के अंतर से जीत गई और वह मुख्यमंत्री बन गए। मगर यह दौर ज्यादा लंबा चलने वाला नहीं हैं। आने वाला समय कठिन होगा। बेहतर होगा कि सुक्खू आरोप लगाने के बजाय प्रदेश के विकास पर अपना ध्यान केंद्रित करें।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका