Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धर्मशाला में एचपीसीए सदस्य संभालेंगे खिलाड़ियों के स्वागत और सुरक्षा की जिम्मेदारी

                  पूर्व में आईपीएल मैचों के दौरान एचपीसीए की ओर करीब 10 कमेटियों का गठन किया था

धर्मशाला,रिपोर्ट मोनिका शर्मा 

 धर्मशाला में अक्तूबर में होने वाले वनडे क्रिकेट विश्वकप के पांच मैचों के सफल आयोजन किए प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से कमेटियां गठित की जाएंगी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में अक्तूबर में होने वाले वनडे क्रिकेट विश्वकप के पांच मैचों के सफल आयोजन किए प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से कमेटियां गठित की जाएंगी।

पूर्व में आईपीएल मैचों के दौरान एचपीसीए की ओर करीब 10 कमेटियों का गठन किया था। इनमें स्वागत कमेटी समेत हाउसकीपिंग, सुरक्षा, कैटरिंग, मीडिया, परिवहन, मैदान, मेडिकल, ब्रॉडकास्ट के अलावा एक्रीडिएशन कमेटी शामिल हैं।ये सभी कमेटियां मैच के दौरान व्यवस्थाएं देखेंगी और काम करवाएंगी। धर्मशाला में विश्व कप के पांच मैच खेले जाएंगे। पहला मुकाबला सात अक्तूबर को बांग्लादेश-अफगानिस्तान के बीच होगा। 10 को इंग्लैंड-बंग्लादेश, 17 को दक्षिण अफ्रीका-नीदरलैंड, 22 को भारत-न्यूजीलैंड और अंतिम मैच 28 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा।

टीमों के धर्मशाला पहुंचने का सिलसिला अक्तूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाएगा। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि धर्मशाला को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के पांच मैचों की मेजबानी को मौका मिला है। सभी मैचों के सफल आयोजन के लिए एचपीसीए के सदस्यों की कमेटियां नियुक्त की जाएंगी। उम्मीद है कि इस माह के अंत-सितंबर के पहले सप्ताह तक ये कमेटियां गठित कर सदस्यों को जिम्मेदारियां सौंप दी जाएगी ताकि मैचों के दौरान किसी प्रकार की समस्या न हो।





Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका