Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश के ऊना में थाना सदर के तहत आते ऊपरी बसाल गांव में तेजधार हथियार से महिला की हत्या

             मृतक महिला की पहचान रीना (27) निवासी जलग्रां तहसील व जिला ऊना के तौर पर हुई है

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

हिमाचल प्रदेश के ऊना में थाना सदर के तहत आते ऊपरी बसाल गांव में सोमवार देररात एक महिला की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। महिला एक किराये के मकान में रहती थी। मंगलवार सुबह उसका शव घर के एक कमरे में खून से लथपथ हालत में मिला। मृतक महिला की पहचान रीना (27) निवासी जलग्रां तहसील व जिला ऊना के तौर पर हुई है। 

जानकारी के अनुसार रीना बसाल में ही एक बैग बनाने वाली फैक्टरी में काम करती थी। जिस मकान में महिला किराये पर रहती थी उसके मालिक पंजाब के रूपनगर में रहते हैं। बताया जा रहा कि मकान मालिक के भाई राम आसरा  का मकान भी साथ में ही है। मंगलवार सुबह जब राम आसरा टहलते हुए अपने भाई के मकान के पास पहुंचा तो उसने रीना को आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं आया।इसके बाद घर के एक कमरे में जाकर देखा तो रीना का शव खून से लथपथ हालत में मिला। 

राम आसरा ने तुरंत ग्राम पंचायत प्रधान को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस अधीक्षक ऊना अर्जित सेन ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव भाटिया पुलिसबल सहित मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। पुलिस के अनुसार महिला के गले पर तेजधार हथियार से कई वार किए गए हैं।  पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। मकान मालिक और मृतक महिला के एक रिश्तेदार को इस वारदात की जानकारी देकर बुलाया गया है। जल्द इस मामले से पर्दा उठाया जाएगा।




Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन