Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भारतीय जीवन बीमा निगम चम्बा के सीनियर बिज़नेस एसोसिएट संजीव वासुदेवा की टीम ने ग्राहक सेवा केंद्र एवम प्रीमियम पॉइंट की शुरुआत की

           भूपिंदर धीमान ने बताया कि निगम जहां हर वर्ग के लिए विभिन्न लाभकारी योजनाएं चला रही है

चम्बा,रिपोर्ट राकेश कुमार 

भारतीय जीवन बीमा निगम चम्बा के सीनियर बिज़नेस एसोसिएट एवं विकास अधिकारी  संजीव वासुदेवा की टीम के अग्रणी सदस्य एवम डिवीज़नल क्लब सदस्य सुरिंदर कुमार ने आज सरोल में ग्राहक सेवा केंद्र एवम प्रीमियम पॉइंट की शुरुआत की जिसका उदघाटन चम्बा शाखा के शाखा प्रबंधक भूपिंदर धीमान ने सीनियर बिज़नेस एसोसिएट संजीव वासुदेवा,सहायक शाखा प्रबंधक अंकित गुप्ता व अन्य गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति में किया। 

इस अवसर पर संबोधित करते हुए शाखा प्रबन्धक भूपिंदर धीमान ने कहा कि इस ग्राहक सेवा केंद्र एवम प्रीमियम पॉइंट के माध्यम से सरोल व नजदीकी क्षेत्र के लोगो को प्रीमियम जमा करने व अन्य बीमा सम्बन्धी हर प्रकार की सुविधा प्रदान की जाएगी। उन्होंने बताया कि भारतीय जीवन बीमा निगम की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने और परिवारों को आर्थिक सुरक्षा उपलब्ध कराने हेतु ही श्री सुरिंदर कुमार ने सरोल में इस ग्राहक सेवा केंद्र की शुरुआत की है । भूपिंदर धीमान ने बताया कि निगम जहां हर वर्ग के लिए विभिन्न लाभकारी योजनाएं चला रही है वही उन्होंने पेंशन और हेल्थ की योजनाओं का लाभ भी जन जन तक पहुँचाने का आह्वान किया। इस अवसर पर सीनियर बिज़नेस एसोसिएट संजीव वासुदेवा ने बताया कि श्री सुरिंदर कुमार चम्बा शाखा के अग्रणी सदस्य है तथा इस ग्राहक सेवा केंद्र के माध्यम से वह अपने ग्राहकों को और बढ़िया सेवाएं देने में सक्षम होंगे।




Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका