Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नगर पंचायत जवाली के दायरे में अब किसी प्रकार का होर्डिंग्स व बैनर लगाने से पहले नगर पंचायत जवाली से लेनी होगी एनओसी

जवाली, राजेश कतनौरिया 

नगर पंचायत जवाली के दायरे में अब किसी प्रकार का होर्डिंग्स व बैनर लगाने से पहले नगर पंचायत जवाली से एनओसी सहित परमिशन लेनी होगी। अब बाहरी किसी भी संस्थान, कॉलेज या अकादमी का कोई भी होर्डिंग्स नहीं लग पाएगा अगर किसी ने बिना परमिशन या एनओसी कोई होर्डिंग्स लगाया तो उसको जुर्माना किया जाएगा। 
यह निर्णय नगर पंचायत जवाली ने बैठक में लिया है। सोमवार को नगर पंचायत जवाली के 9 वार्डों में जगह-जगह सरकारी और गैर सरकारी होर्डिंग्स को हटाने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया गया जिसमें नगर पंचायत के सफाई कर्मियों द्वारा होर्डिंग्स को हटाया गया।

नगर पंचायत जवाली के चेयरमैन राजिंदर राजू ने बताया कि आने वाले समय में नगर पंचायत जवाली स्वच्छता सर्वेक्षण में हिस्सा लेगी। इसी कड़ी में जगह-जगह लगाए हॉर्डिंग्स को हटाया जा रहा है। भविष्य में होर्डिंग्स लगाने से पहले एनओसी सहित नगर पंचायत की परमिशन लेना जरूरी होगा। वर्तमान में बिना नगर पंचायत की अनुमति के लगाए बाहरी हॉर्डिंग्स को हटा दिया गया है।
राजिंदर राजू ने बताया कि पिछले 6 माह में नगर पंचायत के हर वार्ड के लिए कई योजनाएं बनाई गई हैं और उसे धरातल पर भी लागू करने का प्रयास किया जा रहा है। नगर पंचायत के सभी वार्डों में विकास को गति दी गई है। निकट भविष्य में नगर पंचायत के हर वार्ड में 50 स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी जिसका टेंडर हो चुका है। नगर पंचायत जवाली में सफाई व्यवस्था को प्रभावी ढंग से शुरू किया गया है। 

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध