Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कृषि विश्वविद्यालय में स्वतंत्रता दिवस देशभक्ति के उत्साह के साथ मनाया



आसपास के जरूरतमंद व्यक्तियों को हर संभव सहायता करें : कुलपति प्रो एच के चौधरी

पालमपुर, रिपोर्ट 
चौधरी सरवन कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय में मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस देशभक्ति के उत्साह के साथ मनाया गया। कुलपति प्रोफेसर एच.के.चौधरी ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और एनसीसी कैडेटों की प्रभावशाली परेड का निरीक्षण किया। प्रतिभागियों ने महान राष्ट्र की समृद्ध विरासत की रक्षा, संरक्षण और संरक्षण के लिए 'मेरी माटी मेरा गौरव' अभियान की शपथ ली। अपने संबोधन में कुलपति ने विश्वविद्यालय समुदाय को शुभकामनाएं दीं। 
उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और पिछले सात दशकों में राष्ट्र की अग्रणी उपलब्धियों के लिए ऐतिहासिक निर्णय लेने और कार्रवाई करने के लिए देश के दूरदर्शी नेतृत्व को याद किया। कुलपति ने हाल ही में प्राकृतिक आपदाओं के कारण हिमाचल प्रदेश में जान-माल के नुकसान पर दुख व्यक्त किया और सभी विश्वविद्यालय कर्मचारियों से अपने आसपास के जरूरतमंद व्यक्तियों को हर संभव सहायता देने को कहा। 
उन्होंने कहा कि यह हाथ मिलाने और मानवता की पीड़ाओं को कम करने का महत्वपूर्ण समय है। संक्षिप्त समारोह में विश्वविद्यालय के सभी अधिकारी, कर्मचारी एवं उनके परिवार एवं छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments