Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शलखर पंचायत के दो लोगो ने दी मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में राशि

           उन्होंने  मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 5100-5100 रुपये की सहायता राशि का चैक दिया 

किन्नौर,रिपोर्ट राजकुमार नेगी 

किन्नाौर जिला की ग्राम पंचायत शलखर के नम्बरदार संजय कुमार तथा ग्राम कांग्रेस समिति शलखर के वरिष्ठ सदस्य आत्म प्रकाश बिश्ट ने प्रदेश में आई आपदा से राज्य के लाखों लोगों को जान-माल के हुए नुकसान के प्रति संवेदना प्रकट की है।उन्होंने  मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 5100-5100 रुपये की सहायता राशि का चैक राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी को भेंट किया।

इस अवसर पर ग्राम पंचायत शलखर के संजय कुमार तथा आत्म प्रकाश बिश्ट ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश तथा बाढ़ के कारण हजारों करोड़ो रूपये का नुकसान हुआ है जिससे निपटने के लिए सभी को आगे आकर मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में सहायता राशि प्रदान कर इस मुश्किल घड़ी में सभी प्रदेशवासियों के साथ खड़ा होना चाहिए। उन्होंने सभी शलखर वासियों को मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में सहायता राशि देने के लिए प्रेरित किया।

राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने सहायता राशि प्रदान करने के लिए संजय कुमार तथा आत्म प्रकाश बिश्ट का धन्यावाद करते हुए कहा कि इस मुश्किल घड़ी में सभी को एक साथ एक-जुट होने की आवश्यकता है तथा मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में सहायता राशि प्रदान कर हम आपदा से प्रभावित परिवारों तथा प्रदेश की संपत्ति को हुए नुकसान से निपटने में अपना योगदान दे सकते हैं।




Post a Comment

0 Comments