Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

काँगड़ा जिले के लंज में पूर्व मंत्री सरवीण चौधरी ने लिया जायजा

                                                आपदा से प्रभावित छांव के लोगो का पूछा हाल 

काँगड़ा,रिपोर्ट मोनिका शर्मा 

पूर्ण मंत्री व भाजपा शाहपुर की नेता सरवीण चौधरी हारचक्कियां पंचायत के गाँव धारकलां व छांव में आपदा से प्रभावित लोगों से मिली व हर संभव सहायता की बात कहीं। सरवीण चौधरी ने कहा कि गांव के लोगों की बात को प्रशासन तक पंहुचाया जाऐगा व केंद्र में भी लोगे की समस्याओं को पंहुचाया जाएगा।


 इस मौके पर सरवीण चौधरी ने कहा कि इस आपदा की घड़ी में हम आपके साथ खड़े है। इस मौके पर सरवीण चौधरी ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में भी प्रदेश सरकार राजनिति कर रही है व चुन चुन कर लोगों की मदद कर रही है। जवकि आपदा अपना पराया देखकर नहीं आती है।इस आपदा की घड़ी में केंद्र सरकार हिमाचल सरकार की हर संभव सहायता कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र ने दो दिन पहले ही 2700 करोड़ रूपये प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत खराब हुई सड़कों के लिए दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री एक तरफ तो मदद मांग रहे है, दूसरी तरफ कह रहे है केंद्र सरकार ने कुछ नहीं दिया।जिला कांगड़ा में आज थोड़ा धमा कचेना, आज 367 मामलों के ग्रेडिंग तो में बताना चाहती हूं कि सैकड़ों सेना व एनडीआरएफ के जवान जो लोगों का हेलिकॉप्टरों से रेस्क्यू कर रहे है, तो क्या वह प्रदेश सरकार ने अपनी तरफ से दिए है। में प्रदेश सरकार को कहना चाहती हूं कि आप मदद माँगे उसमें विपक्ष भी आपके साथ खड़ा है, पर मदद लेने के बाद भी केंद्र सरकार को कोसना सही नहीं है।

उन्होंने कहा कि पहले केंद्र सरकार ने 364 करोड रूपये व उसके वाद 190 करोड केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 400 करोड रूपये और देने की घोषणा की है। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा है कि जो भी सड़कों व पुलों का नुकसान हुआ है उसका कार्य केंद्र सरकार अपने स्तर पर काम करवाएं।





Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका