Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चम्बा में हुआ दर्दनाक हादसा,गहरे नाले में जा गिरी गाडी

                                                 चम्बा जिले के चुराह के तीसा बैरागढ़ मार्ग में हुआ यह हादसा 

चम्बा,रिपोर्ट राकेश कुमार 

 जिला चंबा के चुराह उपमंडल के तीसा बैरागढ़ मार्ग पर तरवाई पुल के पास एक वाहन गहरे नाले में जा गिरा। इस हादसे में टैक्सी चालक की मोत हो गई है। जबकि चार गंभीर रूप से घायल लोगों को दिशा अस्पताल भर्ती करवाया गया है। वाहन में सवार अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। गाड़ी तीसा से बैरागढ़ की तरफ जा रही थी।

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है। दरअसल, चुराह उपमंडल के तीसा बैरागढ़ मार्ग पर तरवाई पुल के पास एक गाड़ी गहरे नाले में जा गिरी। जानकारी के अनुसार पहाड़ी से गिरी चट्टान की चपेट में आने से एक टाटा सूमो खाई में गिर गई। सूमो में चार इंडियन रिजर्व बटालियन के जवानों सहित 7 से अधिक लोग सवार थे। आईआरबी जवान लॉन्ग रेंज पेट्रोलिंग से भंजराडू हैडक्वार्टर लौट रहे थे।

 बता दें कि हादसा तीसा-बैरागढ़ सड़क मार्ग पर तरवाई पुल के पास हुआ है। टाटा सूमो मंगली से भंजराजू की तरफ आ रही थी। टाटा सूमो में चार आईआरबी के जवान और स्थानीय लोगों सहित सात से अधिक लोग सवार बताए जा रहे हैं। तरवाई के पास पहाड़ी से तेडस्लाइड हुआ। सूमो चट्टानों की चपेट में आ गई। इस हादसे में टैक्सी चालक की मौत हो गई है, जबकि चार गंभीर रूप से घायल लोगों को दिशा अस्पताल भर्ती करवाया गया है। वाहन में सवार अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। वाहन में 7 से आठ लोग सवार बताए जा रहे हैं। चट्टानों की चपेट में आने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई और नदी में जा पहुंची।




Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका