Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सलियाना में फाउंडेशन के पूर्व सचिव स्वर्गीय डॉ वीके सूद की स्मृति में फिजियोथेरेपी सेन्टर की स्थापना

पालमपुर, बलजीत शर्मा 
रोटरी क्लब पालमपुर और दी पालमपुर रोटरी हेल्पज फाउंडेशन के सयुंक्त तत्ववधान में  रोटरी स्पेशल चिल्ड्रन होम सलियाना में फाउंडेशन के पूर्व सचिव स्वर्गीय डॉ वीके सूद की स्मृति में फिजियोथेरेपी सेन्टर की स्थापना की गई है जिसका लोकार्पण मेदांता में पाचन और हेपेटोबिलरी विज्ञान संस्थान के चेयरमैन पदमश्री डॉ रणधीर सूद ने रोटरी हेल्पज के अध्यक्ष डॉ अश्वनी शर्मा,उपाध्यक्ष यशपाल नागपाल,सचिव डॉ विवेक शर्मा, रोटरी क्लब पालमपुर के प्रधान ऋषि संगराय, सचिव अजय सूद,पूर्व गवर्नर सुनील नागपाल,रोटरी आई फाउंडेशन के अध्यक्ष केजी बुटेल व रोटरी आई अस्पताल मरांडा के महाप्रबन्धक राघव शर्मा व स्वर्गीय डॉ वीके सूद की धर्मपत्नी कमलेश सूद तथा अन्य रोटरी सदस्यो की उपस्थिति में किया।
रोटरी क्लब पालमपुर के प्रधान ऋषि संगराय ने बताया कि लगभग 2.50 लाख रुपये की लागत से स्थापित इस सेन्टर में रोटरी क्लब पालमपुर द्वारा  1.75 लाख रुपये की मशीने इस फिजियोथेरेपी सेन्टर में स्थापित की गई है जिससे रोटरी स्पेशल चिल्ड्रन होम के बच्चो के शारीरिक विकास हेतु उपयोग में लाया जाएगा। 
रोटरी हेल्पज फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ अश्वनी शर्मा ने बताया कि फिजियोथेरेपी उपचार का एक और अनुशासन है जो ऑटिज्म और विशेष जरूरतों वाले बच्चों या विकलांग बच्चों की मदद कर सकता है। इस  फिजियोथेरेपी सेन्टर का उद्देश्य इन विशेष बच्चों के कार्य, गतिविधि और उनके समग्र कल्याण के लिए उनकी क्षमता के इष्टतम उपयोग पर केंद्रित है। 
रोटरी हेल्पज अध्यक्ष डॉ अश्वनी शर्मा ने बताया कि यह फिजियोथेरेपी सेन्टर रोटरी क्लब पालमपुर के सहयोग से फाउंडेशन के स्वर्गीय सचिव डॉ वीके सूद की स्मृति में स्थापित किया गया है जिनका बाल आश्रम व स्पेशल चिल्ड्रन होम की स्थापना में बहुत बड़ा योगदान रहा है।

Post a Comment

0 Comments