Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

घुग्गर में चिट्टा की ओवरडोज से युवक की हुई मौत

                                               नशे के व्यापार पर लगानी पड़ेगी रोक 

पालमपुर,रिपोर्ट नेहा धीमान 

तीन दिन पहले पालमपुर के घुग्गर में चिट्टा की ओवरडोज से बताई जा रही युवक की मौत अब हत्या में तबदील हो गई है। पुलिस ने मामले में एक युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, चिट्टा सप्लाई करने में आरोप में एक महिला सहित दो को भी गिरफ्तार किया है।

पत्रकारवार्ता में डीएसपी पालमपुर लोकेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि मामले की छानबीन और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृतक आकाश के साथ दिख रहे युवक सिद्धार्थ पर हत्या का मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस मामले में एक महिला सहित दो लोगों को चिट्टा सप्लाई करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।डीएसपी ने कहा कि 20 अगस्त को आकाश नाम का 25 वर्षीय प्रवासी युवक घुग्गर रामचौक क्षेत्र में मृत मिला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरु की तो पहले माना जा रहा था कि चिट्टा की ओवरडोज से आकाश की मौत हुई है। 

मगर जांच सामने आया कि उस शाम एक अन्य युवक सिद्धार्थ, आकाश के साथ था और उसने ही आकाश को अधिक मात्रा में चिट्टा का इंजेक्शन दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई।डीएसपी पालमपुर लोकेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि मंगलवार के मामले में दो युवकों को पकड़ा गया है और नशे के खिलाफ पुलिस ने अपनी मुहिम जारी रखी है। इस मामले में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि पालमपुर में करीब सौ से ज्यादा युवक नशे की चपेट में हैं। बीते समय के दौरान पकड़े गए युवकों से की पूछताछ में यह आंकड़ा सामने आया है। पुलिस एक डाटा तैयार कर रही है। डीएसपी ने कहा कि ऐसे मामलों की जानकारी 93172-55009 पर दे सकते हैं।





Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका