Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस नेता बृजराज ठाकुर के बड़े भाई राजेंद्र ठाकुर की तेजधार हथियार से हत्या

सिरमौर,रिपोर्ट

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के हरिपुरधार में कांग्रेस नेता बृजराज ठाकुर के बड़े भाई राजेंद्र ठाकुर की तेजधार हथियार से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोमवार रात करीब 10:30 बजे मृतक के साले ने संगड़ाह पुलिस को वारदात की सूचना दी।  


शिकायतकर्ता को फोन पर सूचना मिली थी कि 58 वर्षीय राजेंद्र उर्फ पप्पू की हत्या कर दी गई है। हरिपुरधार-राजगढ़ मार्ग पर खरोटी नाला में राजेंद्र का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही संगड़ाह के डीएसपी मुकेश डढ़वाल रात करीब 12:20 बजे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में करवाया जा रहा है।


फिलहाल वारदात को अंजाम देने की वजह सामने नहीं आई है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने मृतक के साले की सूचना पर हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने टीमों का गठन रात को ही कर दिया था। संगड़ाह के डीएसपी मुकेश डढ़वाल ने बताया कि आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम नाहन मेडिकल कॉलेज में करवाया जा रहा है। फॉरेंसिक टीम से भी घटनास्थल का निरीक्षण करवाया जा सकता है।


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका