Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जोगिंदरनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 714 ग्राम चरस के साथ धरे 4

                 डीएसपी पधर संजीव सूद ने चरस के आरोपी को पुलिस हिरासत में लेने की पुष्टि की है

जोगिन्दरनगर,रिपोर्ट जतिन लटावा 

जोगेंद्रनगर में मंडी पुलिस की स्पेशल टीम ने नशे के बड़े सौदागरों को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है। इनसे 714 ग्राम चरस पुलिस की स्पेशल टीम ने बरामद की है। नशे के सौदागरों पर नकेल कसने के लिए फील्ड में तैनात मंडी पुलिस की स्पेशल टीम में शामिल पुलिस के मुख्य आरक्षी अशवनी शर्मा व अजय बरवाल ने कार में नशे की बड़ी खेप ले जाने पर चार चरस तस्करों को सलाखों के पीछे धकेला है।

आरोपियों की पहचान 42 वर्षीय विजय कुमार,46 वर्षीय रविंद्र कुमार,30 वर्षीय सुनील कुमार और 33वर्षीय वीरेंद्र सिंह के रूप में हुई है।चारों आरोपी जिला कांगड़ा से संबध रखते हैं। चरस की बड़ी खेप बरामद होने के बाद पुलिस ने मुख्य चरस तस्कर की धरपकड़ भी शुरू कर दी है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चरस तस्करी में इस्तेमाल कार को भी कब्जे ले लिया है।

रविवार को जब मंडी पुलिस के मुख्य आरक्षी अशवनी शर्मा व अजय बरवाल, कांस्टेबल अशोक राष्ट्रीय उच्च मार्ग 154 गोवर्धन बॉटलिंग प्लांट रोपा पधर के पास सड़क पर गुजर रहे वाहनों की तलाशी ले रहे थे तभी मंडी से जोगिंदर नगर की ओर आ रही कार को दस्तावेज जांच के लिए रोका। इस पर कार में सवार व्यक्ति घबरा गए। संदेह होने पर जब कार की तलाशी ली गई तो 714 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने कार में सवार चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।डीएसपी पधर संजीव सूद ने चरस के आरोपी को पुलिस हिरासत में लेने की पुष्टि की है।वहीं पुलिस अधीक्षक सौम्या सांबशिवन ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच जारी है। चरस की खेप कहां से लाई गई व कहां इसे पहुंचाना था, तमाम पहलुओं पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि नशे के सौदागरों को कतई बक्शा नहीं जायेगा।




Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका