Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल में फिर से 530 सडके हुई बंद

                    शिमला में लैंडस्लाइड से दो की मौत
शिमला, रिपोर्ट नीरज डोगरा
हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर से बादल आसमान से तबाही बनकर बरसे हैं। शिमला समेत प्रदेश की 530 सड़कें ठप हो गई हैं। आज और कल प्रदेश में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी हुआ है। सोलन, शिमला, मंडी और हमीरपुर जिले में बिजली संकट गहरा गया है। प्रदेश में भारी बारिश से कुल 2897 बिजली ट्रांसफार्मर ठप हो गए हैं। शिमला के गांव शोल (बलदेयां) में भारी भूस्खलन में एक प्रवासी दंपती की मौत हो गई है।हिमाचल प्रदेश में मौसम फिर से बिगड़ गया है। राजधानी शिमला में रेड अलर्ट के बीच मूसलाधार बारिश ने तबाही मचा दी है। राजधानी में भारी बारिश से तबाही हुई है। रात से ही घरों और सड़कों पर पेड़ ढह रहे है। कई सड़कें भूस्खलन से बंद हो गई हैं। कृष्णानगर, नाभा, फागली, कोमली बैंक में भूस्खलन का खतरा मंडरा गया है। शिमला के गांव शोल (बलदेयां) में भारी भूस्खलन में एक प्रवासी दंपती की मौत हो गई है।
बारिश से शिमला, मंडी, कुल्लू और अन्य जिलों में भारी नुकसान हुआ है। हिमाचल में भारी बारिश के ऑरेंज अलर्ट के बीच तीन एनएच और 530 सड़कें ठप हो गई हैं। राजधानी शिमला समेत प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में मंगलवार रात से भारी बारिश का दौर जारी है। 
आज और कल प्रदेश में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। 27 अगस्त तक मौसम खराब रहेगा। शिमला-चंडीगढ़, कुल्लू-मनाली और मंडी-पठानकोट एनएच बंद होने से कई क्षेत्रों का संपर्क कट गया है। सोलन, शिमला, मंडी और हमीरपुर जिला में बिजली संकट गहरा गया है। 

Post a Comment

0 Comments