Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नाहन में भूस्खलन की चपेट में आए 14 वर्षीय बच्चे की हुई मौत

      बारिश के कारण प्रदेश के हर जिले में हो रहा है नुकसान
नाहन, ब्यूरो रिपोर्ट
नुकसान का भी समाचार मिला है। रात करीब 2:00 बजे विक्रम बाग पंचायत में भूस्खलन की चपेट में आने से 14 वर्षीय बालक मौत हो गई, जबकि परिवार के आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं।
सुबह 9:00 बजे तक भी घटनास्थल पर सड़क अवरुद्ध होने की वजह से एंबुलेंस नहीं पहुंच पाई थी। ग्रामीणों के मुताबिक लैंडस्लाइड के बाद घर से निकलकर एक लड़की ने चिल्ला कर लोगों को हादसे की सूचना दी इसके बाद तुरंत ही लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए।प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक कुदरत का यह कहर कंडईवाला गांव में ईसा मोहम्मद के घर पर टूटा है। मृतक बालक की पहचान 14 वर्षीय इमरान के तौर पर की गई है। बालक का शव सोमवार सुबह 8:00 बजे के करीब मलबे से बरामद कर लिया गया है। सड़कें अवरुद्ध होने की वजह से सुबह 8:00 बजे तक पुलिस व राजस्व टीम भी मौके पर नहीं पहुंच पाई थी।उधर, कंडईवाला में भारी बारिश की वजह से हुई तबाही में एक महिला के लापता होने की सूचना है, जबकि खबरों के मुताबिक एक बुजुर्ग भी मलबे में दबा हुआ है। उल्लेखनीय है कि कंडईवाला में भारी बारिश की वजह से 27 स्कूली बच्चे भी चपेट में आ गए थे लेकिन उन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया था।
उपायुक्त सुमित खिमटा ने कहा कि विक्रम बाग पंचायत में 14 वर्षीय बालक की मौत हो गई है। कंडईवाला में एक महिला के लापता होने की सूचना है। देर रात प्रभावित इलाके में एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई थी एसडीएम भी मौके पर पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि नुकसान का जायजा लिया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments