Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अधिकारी राजस्व से संबंधित लोगों के कार्यों का अतिशीघ्र निपटारा करें

                                          किसान सम्मान निधि की रिकवरी की भी रिपोर्ट ली गई

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

   बुधवार को एसडीएम विवेक महाजन ने अंब के बचत भवन में राजस्व अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में उन्होंने फील्ड में चल रहे  राजस्व संबंधित कार्यों की प्रोग्रेस रिपोर्ट ली और जरूरी दिशा निर्देश दिए। विवेक महाजन ने बताया कि बैठक में अधिकारियों व कर्मचारियों से डिमारकेशन, किसान सम्मान निधि को लेकर आधार सीडिंग ,बैंक अकाउंट सीडिंग के बारे में चर्चा की गई। 

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को किसानों के आधार नंबर व बैंक अकाउंट सीडिंग का कार्य तेजी से करने के निर्देश दिए गए ताकि लोगों को समय रहते किसान सम्मान निधि मिल सके। इसके साथ साथ लोगों द्वारा डिमारकेशन व जिम में संबंधी अन्य कार्यों को जल्द से जल्द हटाने के लिए भी निर्देश दिए गए। उन्होंने बताया कि इसके साथ साथ किसान सम्मान निधि की रिकवरी की भी रिपोर्ट ली गई है। 

उन्होंने बताया कि अधिकारियों व कर्मचारियों से जानकारी ली गई है कि अगर उन्हें फील्ड में कार्य करते हुए किसी भी तरह की समस्या या जरूरत आ रही है तो उसके बारे में वह उसके  बारे में खुल कर बताएं ताकि लोगों की समस्याओं को दूर करने में किसी भी तरह की कोई कमी ना रह जाए। इस बैठक में तहसीलदार प्रेम लाल धीमान, नायब तहसीलदार कमलेश उत्तम, कानूनगो अच्छर राम ,कानूनगो पवन कुमार के साथ-साथ उपमंडल के तहत आने वाले अन्य पटवारी व कर्मचारी उपस्थित है। 

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन