Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गौ सदन के लिए विजय भारद्वाज ने एसडीएम धर्मपुर को सौंपा दो लाख इक्यावन हजार का चेक

धर्मपुर,संगीता मंडियाल
धर्मपुर उपमण्डल बाकी लौंगनी पंचायत के निवासी युवा समाजसेवी एवम युवा इंजीनियर विजय कुमार भारद्वाज ने पिछले दिनों कहा था कि धर्मपुर शिवदवाला हुकल लौंगनी की सड़कों में जितने भी आवारा व बेसहारा पशु हैं उन्हें गौ सदन त्रैम्बला में शिफ्ट करने का पूरा खर्चा वो उठाएंगे औऱ गौ सदन की कमेटी ने पशुपालन विभाग धर्मपुर की सहायता से धर्मपुर की सड़कों से उन बेसहारा पशुओं को गौ सदन में शिफ्ट कर दिया। 
जिससे ईन बेसहारा पशुओं को आशियाना मिल गया है औऱ आसपास के किसानों को होने वाले नुकसान से बचाव हो गया। अपने वादे अनुसार विजय भारद्वाज व उनकी पत्नी गीतिका भारद्वाज जो खुद भी एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्य करती है,ने मंगलवार को एसडीएम धर्मपुर राजेन्द्र गौतम के माध्यम से गौ सदन के प्रधान ओमा प्रकाश भारती एवम सचिव अंजनी कुमार को दो लाख इक्यावन हजार का चेक दिया।गौ सदन के प्रधान उमा प्रकाश भारती  एवम सचिव अंजनी कुमार ने विजय भारद्वाज द्वारा उपलब्ध करवाई गई इस सहायता के लिए उनका धन्यवाद किया है साथ ही कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि कोई भी पशु सड़कों पर आवारा न घूमें।

एसडीएम धर्मपुर राजेन्द्र गौतम ने इस युवा समाज सेवी की इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि इसी तरह से समाजसेवी भी आगे आएं तो कोई भी आवारा व बेसहारा पशु सड़कों पर नजर नहीं आएगा और फसलों को होने वाले नुकसान से भी बचाव होगा। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोई भी व्यक्ति अपने पशुओं को सड़कों पर दोबारा न छोड़ें अगर ऐसा व्यक्ति पाया गया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments