Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस सरकार ने कसी माफिया पर लगाम

                          अध्यक्ष रविंद्र सहोड़ ने कहा बंद हुई विधायक की दुकानदारी इसीलिए बौखलाए

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ऊना के अध्यक्ष रविंद्र सहोड़ ने भाजपा द्वारा किए गए विरोध-प्रदर्शन के महज 2 घंटे के भीतर ही मोर्चा संभालते हुए सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता कर डाली। उन्होंने विधायक के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्हें ही माफिया का संरक्षक बता दिया। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में माफिया पर पूरी तरह लगाम कसी गई है। 

हर तरह के माफिया के खिलाफ प्रदेश की पुलिस बखूबी कार्रवाई को अंजाम दे रही है। यही कारण है कि भाजपा के विधायक बुरी तरह बौखला चुके हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के समय खनन माफिया किस कदर नदी- नालों को छलनी करता रहा, यह किसी से छुपा नहीं है। भाजपा सरकार के समय नेताओं के दबाव के चलते गुंडागर्दी का नंगा नाच चलता रहा, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी बैठी रही। आज जब पुलिस कार्रवाई कर रही है तो भाजपा के नेताओं से बर्दाश्त नहीं कर पा रहे। 

पूर्व भाजपा सरकार में 5 सालों तक खनन से लेकर हर तरह का माफिया प्रदेश भर में खुलेआम काम करता फिर रहा था। माफिया पर मौजूदा सरकार में कार्रवाई होने से विधायक की बौखलाहट जायज है। उन्होंने आरोप लगाया कि माफिया के लोगों के खिलाफ हो रही कार्रवाई के कारण विधायक की दुकानदारी बंद हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि विधायक अनाप-शनाप बयानबाजी करने से पहले सोच लिया करें अन्यथा कांग्रेसी उनके घर का घेराव करने से भी गुरेज नहीं करेंगे।



Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध