Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला शिमला में नाबालिक लड़की के साथ हुआ रेप

                                     हिमाचल प्रदेश का जिला शिमला लड़कियों के लिए हुआ असुरक्षित 

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

जिला शिमला में नाबालिग लड़कियों के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामलों से लगता है अब राजधानी में लड़कियां सुरक्षित नहीं है। आए दिन नाबालिग लड़कियों के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं। ताजा मामले में शिमला में नाबालिग युवती को अगवा कर दो लोगों द्वारा ट्रक में दुष्कर्म किया गया है। 


ट्रक जब एक स्टेशन पर रुका तो पीड़िता आरोपियों के चुंगल से भागकर पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। इस सिलसिले में पुलिस ने अर्की पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक 15 वर्षीय पीड़िता रोहड़ू से जुब्बल जा रही थी. मंगलवार को दिन के करीब 3 बजे जब पीड़िता शैरी नाला के पास पहुंची ही थी तो एक ट्रक वहां रुका और दो लोग जोर जबरदस्ती से उसे ट्रक में ले गए। इसके बाद उसके साथ दोनों आरोपियों ने दुष्कर्म किया। 

अगले दिन बुधवार की सुबह जब ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर ने शालाघाट के पास किसी वजह से ट्रक रोका, तो पीड़िता वहां से जैसे-तैसे भाग निकली और वहां से भाग कर पुलिस स्टेशन अर्की पहुंची। यहां पहुंच कर पीड़िता ने पुलिस को अपने साथ हुई आपबीती सुनाई. चूंकि घटना जुब्बल थाना क्षेत्र में हुई थी, इसलिए अर्की पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर दर्ज की गई और जुब्बल पुलिस स्टेशन को सूचित किया गया। 

जुब्बल थाना में आईपीसी की धारा 363, 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस रजिस्टर किया गया है। जुब्बल पुलिस मामले में आरोपियों की में पक्कड़ में जुटी हुई है। एसपी शिमला संजीव गांधी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की आरोपियों की तालाश जारी है। 


Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन