Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

महिलाओं युवाओं को रोजगार, नशामुक्त समाज में योगदान रहेगी प्राथमिकता

                                                       रोटरी कल्ब के नए अध्यक्ष एनआर बरवाल

जोगिन्दर नगर,रिपोर्ट जतिन लटावा 

जोगेंद्रनगर रोटरी कल्ब के नए अध्यक्ष एनआर बरवाल, सचिव विनोद राठौर ने रोटरी का कार्यभार संभाल लिया है। रविवार को नवनियुक्त अध्यक्ष व सचिव ने अपनी प्राथमिकताओं की जानकारी देते हुए बताया कि जरूरतमंद की सहायता के अलावा स्वरोजगार के नए आयाम स्थापित करने के लिए भी रोटरी कार्य करेगी।

युवा पीढ़ी को नशे से मुक्त करवाने के अलावा पर्यावरण संरक्षण व सामाजिक सरोकारों में भी वह अपने दायित्व का निर्वहन पूरी ईमानदारी व निष्ठा से करेगें। रोटरी के सदस्यों को साथ लेकर स्वास्थ्य शिविरों में अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित करने के अलावा उपमंडल के विकास कार्यों में भी रोटरी कल्ब अहम भूमिका अदा करेगा। अध्यक्ष एनआर बरवाल ने कहा कि जोगेंद्रनगर में बीते दस साल के अधिक समय से विभिन्न पायलेट प्रोजेक्टों में सैंकड़ों लोगों को लाभान्वित करने के बाद वह रोटरी के प्रस्तावित प्रोजेक्टों को क्रियान्वित करने के लिए बजट का प्रावधान भी अपने एक साल के कार्यकाल में पूरा करेगें। सचिव विनोद राठौर ने अपनी ताजपोशी पर रोटरी के सभी सदस्यों का आभार जताया।

 इससे पूर्व नागरिक अस्पताल जोगेंद्रनगर में उपचार के लिए दाखिल विभिन्न मरीजों का हाल पूछने के बाद तीमारदारों को रोटरी कल्ब की ओर से भोजन भी खिलाया गया। रोटरी कल्ब के पूर्व अध्यक्ष अजय ठाकुर, राम लाल वालिया, मेजर जीसी बरवाल ने नवनियुक्त अध्यक्ष व सचिव को कार्यभार संभालने पर बधाई दी और उनके बेहतर कार्यकाल के लिए यथासंभव सहयोग दिलाने का भी भरोसा दिया। इस अवसर पर रोटेरियन अनिल चौहान, अमर सिंह जसवाल, भाग चंद ठाकुर, राकेश ठाकुर, शशि सकलानी भी मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध